Punjab News: सीएम आवास के सामने की सड़क को आम जनता के लिए खोले जाने का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, आज सुनवाई

राष्ट्रीय, पंजाब

याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई होगी.

The matter of opening the road in front of CM residence to the general public reached the Supreme Court

Punjab News: मुख्यमंत्री भगवंत मान के सरकारी आवास के सामने की सड़क आम आदमी के लिए खोलने के आदेश के खिलाफ AAP सरकार सुप्रीम कोर्ट पहुंची है. याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई होगी. जस्टिस संजीव खन्ना की अध्यक्षता वाली पीठ राज्य सरकार की इस याचिका पर सुनवाई करेगी.

Chandigarh News: मृत व्यक्ति की जमानत का केस लड़ रहा था वकील, हाई कोर्ट ने लगाई फटकार

बता दे कि आम आदमी पार्टी सरकार ने पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट के आदेश को चुनौती  दी है. हाई कोर्ट ने चंडीगढ़ पुलिस को 1 मई से ट्रायल पर मुख्यमंत्री के आवास के सामने के रोड के एक हिस्से को आम आदमी के लिए इसे खोलने का निर्देश दिया था. ताकि भीड़ को कम किया जा सके. ये सड़क 1980 के दशक में आतंकवाद के दौर में मुख्यमंत्री आवास के सामने की सड़के बंद कर दी गई थी. यहां से आम जनता नहीं जा सकती है. कार्ट ने कहा कि सड़क बंद होने के कारण आम लोगों को परेशानी हो रही है. पिछले महीने की 22 तारीख को हाईकोर्ट ने कहा था कि सड़क को शुरुआत में कार्य दिवसों पर सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक खोला जाना चाहिए.

Amritsar News: BSF ने पाक सीमा पर घुसपैठिए को पकड़ा, आरोपी के पास से 1 पिस्टल और 5 कारतूस बरामद  


(For more news apart from The matter of opening the road in front of CM residence to the general public reached the Supreme Court, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)