Kangana Ranaut ने फिर पंजाबियों के खिलाफ दिया विवादित बयान, कहा- वे नशा करते हैं,इनका स्वभाव बहुत...

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, पंजाब

सांसद कंगना रनौत ने सीधे तौर पर बिना नाम लिए हिमाचल प्रदेश में फैले ड्रग्स के लिए पंजाब को जिम्मेदार ठहराया है.

Kangana Ranaut controversial statement about Punjab latest news in hindi

Kangana Ranaut controversial statement about Punjab latest news in Hindi:हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उन्होंने बीते दिन 2 अक्टूबर को गांधी जयंती पर लाल बहादुर शास्त्री और महात्मा गांधी पर पोस्ट कर नया विवाद खड़ा कर दिया. यह विवाद अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि सांसद कंगना रनौत ने एक फिर पंजाबियों को लेकर नया बयान दे दिया है. जिससे फिर पंजाब के लोगों के मन को ठेस पहुंची है. 

दरअसल, सांसद कंगना रनौत ने सीधे तौर पर बिना नाम लिए हिमाचल प्रदेश में फैले ड्रग्स के लिए पंजाब को जिम्मेदार ठहराया है. एक सभा को संबोधित करते हुए कंगना रनौत ने कहा कि हमारे आगे और पीछे के राज्यों से नई चीजें यहां आनी शुरू हो जाती हैं, चाहे वह चिट्टा हो, हिंसा हो या कुछ और। आप जानते हैं मैं किस राज्य की बात कर रही हूं. इनका स्वभाव बहुत गर्मजोशी भरा होता है और ये बहुत बुद्धिमान होते हैं। वे नशा करते हैं, शराब पीते हैं और शोर मचाते हैं। 

कंगना ने आगे कहा कि मैं हिमाचल के बच्चों से अपील करती हूं कि वे उनके प्रभाव में न आएं। हमें उनसे कुछ नहीं सीखने है, उन्होंने हमारी जवानी बर्बाद कर दी है।'


(For more news apart from Kangana Ranaut controversial statement about Punjab latest news in Hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)