Punjab News : ट्रेन की चपेट में आने से पिता और तीन साल के बेटे की मौत

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, पंजाब

परिजनों के बयान के आधार पर जीआरपी ने धारा 174 के तहत कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

Father and son death after being hit by a train in Bathinda Punjab news in hindi

Father and son death after being hit by a train in Bathinda Punjab news in hindi : बठिंडा बाबा दीप नगर पटियाला रेलवे फाटक के पास ट्रेन के इंजन की चपेट में आने से 29 वर्षीय पिता और तीन वर्षीय बेटे की मौत हो गई। दोनों लाइन पार कर रहे थे तभी अचानक इंजन से टकरा गए। घटना शुक्रवार शाम करीब छह बजे की है. परिजनों के बयान के आधार पर जीआरपी ने धारा 174 के तहत कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

सहारा जनसेवा की हेल्पलाइन पर सूचना मिली कि बाबा दीप सिंह नगर से गुजरने वाली रेलवे लाइन पर ट्रेन के इंजन की चपेट में आने से एक युवक और एक बच्चा घायल हो गए हैं। संस्था के कर्मचारी मौके पर पहुंचे तो देखा कि बाबा दीप सिंह नगर निवासी मनी की मौत हो चुकी थी, उसका तीन वर्षीय बेटा कयाश कुमार घायल अवस्था में तड़प रहा था। संस्था ने उसे सिविल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पहुंचाया।

बच्चे की गंभीर हालत को देखते हुए उसे एम्स रेफर कर दिया गया. शुक्रवार की देर रात बच्चे की भी मौत हो गयी. जांच अधिकारी अमनदीप सिंह ने बताया कि उक्त युवक के ससुर के बयानों के आधार पर उक्त मामले में धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई है। युवक प्राइवेट सेक्टर में नौकरी करता था, उसके माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। अब घर में सिर्फ उसकी पत्नी बची है.