Punjab Weather Update: पंजाब में घने कोहरे को लेकर अलर्ट जारी; प्रदेश में इस दिन हो सकती है बारिश

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, पंजाब

आज राज्य के 8 जिलों में कोहरे का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. इसका सीधा असर रेल यातायात पर भी पड़ रहा है. सुबह की ज्यादातर ट्रेनें अपने निर्धारित समय...

Punjab Weather Update Today News In Hindi

Punjab Weather Update Today News In Hindi: पंजाब समेत उत्तर भारत में भीषण ठंड और कोहरा जारी है। पिछले 6 दिनों से ज्यादातर जगहों पर धूप नहीं निकली है. दिन और रात के तापमान में महज 5 डिग्री का अंतर है। हीं बात अगर पंजाब की करें तो यहां पर कई दिनों से धूप नहीं निकल रही है. मौसम विभाग ने प्रदेश में 8 जनवरी तक येलो अलर्ट जारी किया है और आज राज्य के 8 जिलों में कोहरे का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. इसका सीधा असर रेल यातायात पर भी पड़ रहा है. सुबह की ज्यादातर ट्रेनें अपने निर्धारित समय से देरी से चल रही हैं.

ये भी पढ़ें : Arvind Kejriwal Arrest News: आम आदमी पार्टी का दावा; आज गिरफ्तार हो सकते हैं अरविंद केजरीवाल!

To get all the latest updates, join us on Whatsapp Broadcast Channel.   

मौसम विभाग की ओर से जारी ताजा चेतावनी के मुताबिक, पंजाब के संगरूर, मानसा, पटियाला, फतेहगढ़ साहिब, मोहाली, लुधियाना, रूपनगर, मोगा में कोहरे का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. यहां विजिबिलिटी 50 मीटर से कम रहने की आशंका है. इसके साथ ही अन्य जिलों में कोहरे का येलो अलर्ट है और सभी को सड़क पर चलते समय सावधानी बरतने को कहा गया है.

इस दिन बारिश की संभावना

मौसम विभाग ने 9 जनवरी को राज्य में हल्की बारिश की संभावना जताई है. अगर ऐसा हुआ तो इसका असर कोहरे पर भी पड़ेगा, लेकिन लोगों को सूखी ठंड से राहत मिलेगी. अब तक बारिश न होने से अस्थमा और सांस के मरीजों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

(For more news apart from Punjab Weather Update In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)