Elections Result 2024: संगरूर में आप का राजनीतिक गढ़ बचाने में सफल दिख रहे मीत हेयर

राष्ट्रीय, पंजाब

उनके बरनाला स्थित आवास पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

Meet Hayer seems successful in saving AAP's political stronghold in Sangrur.

Elections Result 2024: आम आदमी पार्टी के राजनीतिक किले को बचाते हुए लोकसभा क्षेत्र संगरूर से गुरमीत सिंह मीत हेयर लाखों वोटों की बढ़त के साथ अपने प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवारों से आगे चल रहे हैं। आप कार्यकर्ता मीट हेयर के लिए बधाई पोस्ट कर रहे हैं. उनके बरनाला स्थित आवास पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

जिला बरनाला की तीन विधान सभाओं की संख्या- बरनाला विधान सभा हलका भदौड़, विधान सभा हलका महल कलां बरनाला के एसडी कॉलेज में पुलिस प्रशासन की ओर से कड़े इंतजाम किए गए हैं, थ्री लेयर फोर्स तैनात की गई है। संगरूर और बरनाला में वोटों की गिनती के लिए 14-14 टेबल बनाए गए हैं

संगरूर और बरनाला में वोटों की गिनती के लिए 14-14 टेबलें लगाई गई हैं. कुल 17 राउंड होंगे. प्रत्येक मतगणना केंद्र पर एक पर्यवेक्षक, माइक पर्यवेक्षक और सहायक कर्मचारी होंगे। मतगणना क्षेत्र में किसी को भी जाने की अनुमति नहीं है. यहां कोई भी मोबाइल नहीं ला सकेगा, यहां तक ​​कि काउंटिंग स्टाफ के पास भी मोबाइल नहीं रहेगा। पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी की जाएगी. इसके अलावा काउंटिंग हॉल को तार की जाली से कवर किया गया है. चुनाव आयोग के कार्ड के बिना किसी को भी प्रवेश की अनुमति नहीं है।