Punjab News: 15 मिनट में लाखों की लूट, दरवाजा खुलते ही बदमाशों ने बोला हमला

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, पंजाब

बदमाशों ने लूट की वारदात को 15 मिनट में अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए

Punjab latest news in Hindi Jalandhar robbery at gunpoint case

Punjab latest news in Hindi: जालंधर में आज बदमाशों का आतंक देखने को मिला बता दें कि शहर में सोमवार सुबह कुछ बदमाशों ने एक आढ़ती के घर पर घुसकर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान बंदूक की नोक पर बदमाशों ने आढ़ती के घर में घुस कर लाखों रुपयों की लूट को अंजाम दिया और मौके से फरार भी हो गए। मिली जानकारी के मुताबिक, बदमाशों ने घर में घुसते ही हथियारों के दम पर आढ़ती की पत्नी और बच्चे को बंधक बना लिया और करीब 12 लाख  नकदी और 15 लाख के गहने लूट कर फरार हो गए। वहीं लुट की ये वारदात शीतल नगर की मकसुद्दी गली नंबर-3 की बताई जा रही हैं।  

सब्जी व्यापारी के घर में हुई लूट

पुलिस को दी जानकारी में सब्जी आढ़ती ने बताया की सोमवार सुबह तड़के तीन नकाबपोश बदमाश उनके घर में पहुंचे और बंदूक की नोक पर परिवार को बंधक बना लिया। जिसके बाद बदमाशों से घिरे परिवार के साथ लाखों की लूट कर आरोपी बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब हो गए। 

दरवाजा खोलते ही बदमाशों ने बोला हमला

वहीं आढ़ती की पत्नी ने बताया की वे जैसे ही सुबह करीब 6 बजे के आसपास दरवाजे पर हुई दस्तक के बाद दरवाजा खोलने गई तो अचानक ती नकाबपोश बदमाश उनकेघर में घुस गए। जब तक वे कुछ समझ पाते बदमाशो ने परिवार को बंधक बनाकर लूट की वारदात को 15 मिनट में अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। उन्होंने बताया कि सब कुछ इतनी जल्दी हुआ की वे सहम गए। 

मामले में आरोपियों की तलाश जारी 

इस मामले के सामने आने के बाद जहां इलाके में दहशत का माहौल देखने को मिल रहा हैं। वहीं पुलिस की ओर से इस मामले में कार्रवाई तेज कर दी गई है। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की टीम का गठन कर मामले की गहन जांच के साथ आरोपियों की तलाश की जा रही हैं। 

(for more news apart from Punjab latest news, Jalandhar robbery at gunpoint case news in Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)