पंजाब में अब फर्जी दस्तावेज़ वालों की खैर नहीं, सरकार जल्द लेगी एक्शन

राष्ट्रीय, पंजाब

सरकार कार्रवाई के तहत ब्याज समेत सैलरी वापस लेगी।

Punjab government will take action soon on fake documents

Punjab government fake documents news in hindi: पंजाब में फर्जी सर्टिफिकेट के माध्यम से नौकरी करने वालों पर पंजाब सरकार ने कार्रवाई का मन बना लिया है। बता दें कि अगर कोई भी व्यक्ति इस दौरान फर्जी सर्टिफिकेट से नौकरी करता पाया गया तो सरकार उस पर कार्रवाई के तहत  ब्याज समेत सैलरी वापस लेगी। वहीं इस दौरान कार्रवाई भी की जाएगी।

मिली जानकारी के मुताबिक पंजाब सरकार साल 2024-25 का बजट पेश कर रही है। वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा विधानसभा में बजट पेश कर रहे है। वहीं सभी घोषणाएं आगामी लोकसभा, नगर निगम और पंचायत चुनाव को ध्यान में रखकर की जा सकती हैं। वहीं इस दौरान किसी नए कर की उम्मीद तो नहीं है।

सत्र शुरू होने से पहले मुख्यमंत्री भगवंत मान ने विधानसभा में फर्जी सर्टिफिकेट का मामला उठाया था। सीएम भगवंत मान ने कहा कि जिन लोगों ने जाति या अन्य फर्जी सर्टिफिकेट के जरिए नौकरी ली है। जल्द ही उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। सारा वेतन ब्याज सहित वसूला जाए। पिछली सरकारों के दौरान ऐसे कई मामले सामने आए हैं। जल्द ही सब कुछ सार्वजनिक कर दिया जाएगा।''

ऐसे में उन लोगों की अब खैर नहीं जिन्होंने फर्जी दस्तावेजो के माध्यम से नौकरियां पाई है। ऐसे में देखने अबम होगा की इस मामले में सरकार की और से आगे क्या कुछ कार्यवाई की जाएगी।

(For more news apart from Punjab government will take action soon on fake documents News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)