पटियाला में नशा तस्करों ने पुलिसकर्मी पर चढ़ाई गाड़ी, पैर और हाथ टूटा

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, पंजाब

गाड़ी रोकने की कोशिश में तस्करों ने थार गाड़ी उनपर चढा दी.

Husanpreet Cheema

पटियाला: नशा तस्करों के खिलाफ छापेमारी करने गई पंजाब पुलिस के एक कर्मचारी पर नशा तस्करों ने हमला कर दिया और हेड कांस्टेबल की टांग और बाजू तोड़ दी, जिसे इलाज के लिए पटियाला के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिसकर्मियों को घायल करने के बाद नशा तस्कर गाड़ी लेकर फरार हो गए. पुलिस तुरंत हरकत में आई और ड्रग तस्करों द्वारा इस्तेमाल की गई थार गाड़ी की पहचान करने में सफल रही.

जानकारी के मुताबिक सीआईए स्टाफ समाना की पुलिस द्वारा नशा तस्करों पर काबू पाने के लिए बिछाए गए जाल के तहत जब उन्होंने शहर के पटियाला बाईपास के अनाज मंडी के 11 किलियों वाली जगह पर छापा मारा तो तस्करों को पुलिस के आने का पता चल गया। घटना में घायल पुलिसकर्मी हुसनप्रीत सिंह चीमा ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर तस्करों पर काबू पाने के लिए छापेमारी की गई थी.

इस बीच तस्करों ने गाड़ी भगाने की कोशिश की, जब पुलिसकर्मियों ने उनका पीछा किया तो उनकी गाड़ी बिजली के खंभे से टकरा गई, जिसके बाद गाड़ी रोकने की कोशिश में तस्करों ने थार गाड़ी उनपर चढा दी. हादसे में पुलिसकर्मी हुसनप्रीत सिंह चीमा की टांग और बाजू टूट गई है। इस दौरान सीआईए स्टाफ समाना प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि थार गाड़ी की पहचान कर ली गई है। कथित आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.