Punjab News: पंजाब कैबिनेट की बैठक में लिए गए कई बड़े फैसले..., यहां पढ़ें पूरी खबर

राष्ट्रीय, पंजाब

बैठक खत्म होने के बाद पंजाब के वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

Many big decisions were taken in the Punjab Cabinet meeting

Punjab News:  मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में आज पंजाब कैबिनेट की बैठक में कई बड़े फैसले लिए गए हैं। बैठक खत्म होने के बाद पंजाब के वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और पंजाब कैबिनेट द्वारा लिए गए फैसलों की जानकारी दी. मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि कैबिनेट बैठक में कृषि नीति पर चर्चा हुई. हम किसान नेताओं से नीति पर चर्चा करेंगे और उनसे सुझाव लेंगे. इसके अलावा नई पंजाब शिक्षा नीति पर भी चर्चा की गई है. प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए हरपाल चीमा ने कहा कि पंजाब को कौशल आधारित शिक्षा नीति की जरूरत है.

पंजाब कैबिनेट की बैठक में पंजाब सरकार ने पेट्रोल और डीजल पर वैट बढ़ाने का फैसला किया. अब पंजाब में पेट्रोल और डीजल महंगा हो गया है. आपको बता दें कि अब पेट्रोल 62 पैसे और डीजल 92 पैसे महंगा हो गया है. पंजाब कैबिनेट की बैठक में कहा गया कि पंजाब में जल्द ही नई शिक्षा नीति, नई कृषि नीति आएगी. 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली योजना जारी रहेगी. 


(For more news apart from Punjab News: Many big decisions were taken in the Punjab Cabinet meeting..., read the full news here, stay tuned to Rozana Spokesman hindi)