Punjab Weather Update News: पंजाब के इन चार जिलों में आज बारिश की संभावना

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, पंजाब

चंडीगढ़ में आंशिक रूप से बादल छाए रहने की संभावना है।

Punjab Weather

Punjab Weather Update News: पंजाब में मानसून की विदाई के बाद गर्मी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। सभी जिलों में तापमान 33 डिग्री के पार पहुंच गया है. आज चार जिलों में कुछ स्थानों पर बारिश हो सकती है. इन जिलों में फाजिल्का, मुक्तसर, बठिंडा और मनसा शामिल हैं। जबकि अन्य जिलों में मौसम साफ रहेगा.

चंडीगढ़ में आंशिक रूप से बादल छाए रहने की संभावना है। हालांकि, राज्य में तापमान में 0.1 डिग्री की गिरावट दर्ज की गई है. जबकि यह अभी भी प्रदेश के सामान्य तापमान से 2.3 डिग्री अधिक है. फरीदकोट में सबसे अधिक तापमान 38 डिग्री दर्ज किया गया.

मौसम विभाग के मुताबिक इस महीने की 10 तारीख तक राज्य में बारिश होने की संभावना है. इस बीच राज्य के दक्षिण-पश्चिमी इलाके में सामान्य से ज्यादा बारिश हो सकती है. जबकि शेष क्षेत्र शुष्क रहने की संभावना है। इसी तरह अधिकतम और न्यूनतम तापमान भी सामान्य के बराबर ही रहेगा।

इसी तरह 11 से 17 अक्टूबर की बात करें तो बारिश की कोई संभावना नहीं है. साथ ही तापमान भी सामान्य रहने की संभावना है. ऐसे में लोगों को गर्मी से कुछ राहत मिलेगी. साथ ही, यह जलवायु डेंगू और मलेरिया के लिए भी आदर्श है। ऐसे में पंजाब के बड़े शहरों में जो तापमान दर्ज किया गया है, उससे सतर्क होने की जरूरत है

चंडीगढ़- शुक्रवार को अधिकतम तापमान 35.7 डिग्री दर्ज किया गया. आज आंशिक रूप से बादल छाये रहेंगे. तापमान 22.0 से 34.0 डिग्री के बीच रहेगा.

अमृतसर— शुक्रवार को अधिकतम तापमान 35.8 डिग्री दर्ज किया गया। आज आसमान साफ ​​रहेगा. तापमान 24.0 से 34.0 डिग्री के बीच रहेगा.

जालंधर - शुक्रवार शाम को तापमान 35.1 डिग्री दर्ज किया गया। आज बादल छाये रहेंगे. तापमान 22 से 34 डिग्री के बीच रहेगा.

पटियाला — शुक्रवार को अधिकतम तापमान 36.8 डिग्री दर्ज किया गया। आज आंशिक रूप से बादल छाये रहेंगे. तापमान 22 से 34 डिग्री के बीच दर्ज किया जाएगा.

मोहाली — कल अधिकतम तापमान 36.3 डिग्री दर्ज किया गया। आज आसमान साफ ​​रहेगा. आज तापमान 22 से 34 डिग्री के बीच रह सकता है.

लुधियाना- शुक्रवार को अधिकतम तापमान 35.0 डिग्री दर्ज किया गया. आज बादल छाये रहेंगे. तापमान 23 से 35 डिग्री के बीच रह सकता है.


(For more news apart from  Punjab Weather Update 5october rain Chance in 4 district news in hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)