पंजाब सरकार देने जा रही 10 हजार नौकरियां, बुधवार को प्लेसमेंट अभियान

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, पंजाब

रोजगार सृजन विभाग ने इस प्लेसमेंट अभियान में भाग लेने वाले इच्छुक अभ्यर्थियों की सुविधा के लिए पुख्ता इंतजाम किए हैं।

Punjab government going to provide 10 thousand jobs

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार की राज्य के युवाओं के लिए रोजगार के अधिक से अधिक अवसर सृजित करने की प्रतिबद्धता के अनुरूप पंजाब का रोजगार सृजन, कौशल विकास और प्रशिक्षण विभाग 7 जून (बुधवार) को सभी जिलों में प्लेसमेंट आयोजित करेगा. 

पंजाब के रोजगार, कौशल विकास और प्रशिक्षण मंत्री अमन अरोड़ा ने इस बारे में जानकारी साझा करते हुए कहा कि इस अभियान के दौरान इच्छुक युवाओं के लिए 8,000 रुपये से 60,000 रुपये तक के वेतन वाली 10,000 से अधिक नौकरियों की पेशकश की जाएगी। उन्होंने कहा कि यह अभियान प्रदेश के सभी जिलों में एक साथ चलाया जाएगा।

इस प्लेसमेंट अभियान में रोजगार के लिए युवाओं को चुनने के लिए वर्धमान, स्पोर्टकिंग, फ्लिपकार्ट, एयरटेल और रिलायंस सहित 425 प्रमुख कंपनियां शामिल होंगी।

इस प्लेसमेंट अभियान में  पोस्ट ग्रैजुएट,  ग्रैजुएट  (तकनीकी/गैर-तकनीकी), आईटीआई, डिप्लोमा धारक, 12वीं पास, मैट्रिक पास युवाओं को भी नौकरी पाने का मौका दिया जाएगा, जिसमें उन युवाओं को भी शामिल किया जाएगा जिनके पास कोई शैक्षिक योग्यता नहीं है.

रोजगार सृजन विभाग ने इस प्लेसमेंट अभियान में भाग लेने वाले इच्छुक अभ्यर्थियों की सुविधा के लिए पुख्ता इंतजाम किए हैं।

अमन अरोड़ा ने कहा कि इच्छुक उम्मीदवार जॉब पोर्टल (http://www.pgrkam.com) पर लॉग इन करके या जिला रोजगार और उद्यम ब्यूरो के माध्यम से अपना पंजीकरण करा सकते हैं या सीधे प्लेसमेंट ड्राइव साइट पर भी आ सकते हैं। उन्होंने कहा कि विभाग के जॉब पोर्टल पर भी प्लेसमेंट अभियान को लेकर स्थानों का विवरण उपलब्ध है.