Gangster Goldie Brar: गोल्डी बराड़ नहीं हैं पुलिस हिरासत में, Interview आया सामने

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, पंजाब

गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का एक कथित साक्षात्कार सोमवार को ऑनलाइन सामने आया जिसमें उसने दावा किया कि उसे न तो पकड़ा गया और न ही वह अमेरिका में था।

Gangster Goldie Brar: Goldie Brar is not in police custody, interview surfaced

चंडीगढ़ :पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़  लगातार सुर्ख़ियो में बना हुआ है. पुलिस उन तक पहुंचने की कोशिस कर रहा है लेकिन गोल्डी बराड़ उनके हाथ नहीं आ पाया। हालही में एक खबर आई थी कि गोल्डी बराड़ को अमेरिका के केलिफोर्निया से हिरासत में ले लिया गया है। सिधु मुसेवाला के हत्या के बाद वो अमेरिका में छुपा हुआ था।  

लेकिन अब  का एक कथित साक्षात्कार सोमवार को ऑनलाइन सामने आया जिसमें उसने दावा किया कि उसे न तो पकड़ा गया और न ही वह अमेरिका में था। कुछ दिन पहले पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के दावा किया था कि गोल्डी बराड़ को कैलिफोर्निया में हिरासत में लिया गया।

मान ने दो दिसंबर को गुजरात के अहमदाबाद में पुष्टि की थी कि गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले का कथित मास्टरमाइंड बराड़ को कैलिफोर्निया में पुलिस ने हिरासत में लिया था और उसे ‘‘निश्चित रूप से भारत लाया जाएगा।’’ मान ने संवाददाताओं से कहा था कि बराड़ ‘बहुत जल्द’ पंजाब पुलिस की हिरासत में होगा।

हालांकि, बराड़ ने यूट्यूब पर एक पत्रकार को दिए कथित साक्षात्कार में इन दावों का खंडन किया। साक्षात्कार की सत्यता की पुष्टि नहीं हो सकी है