Ludhiana Firing News: लुधियाना में शरेआम गुंडागर्दी! पुरानी रंजिश के चलते चलीं गोलियां

राष्ट्रीय, पंजाब

आरोप है कि बदमाश मुकल नाम के शख्स पर हमला करने आए थे.

Bullets fired due to old rivalry in Ludhiana News In Hindi

Ludhiana Firing News: लुधियाना के शिवपुरी इलाके में एक धार्मिक स्थल के पास पुरानी रंजिश के चलते कुछ बदमाशों द्वारा एक कार पर हमला करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि बदमाश मुकल नाम के शख्स पर हमला करने आए थे. जबकि उसके परिजनों के मुताबिक मुकल पिछले एक साल से घर से बाहर है. इस घटना के दौरान फायरिंग का भी आरोप है. हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की.

इस मौके पर गाड़ी मालिक महिला और उसके बड़े बेटे ने आरोप लगाया कि करीब 15 से 20 बदमाश मोटरसाइकिल और एक वर्ना कार में आए थे. उन्होंने उनके वाहन पर हमला किया, जिसे किसी ने उनसे माँगकर ले लिया। पीड़ित परिवार का आरोप है कि आरोपी उनके बेटे मुकल को निशाना बनाने आए थे. जिसका एक व्यक्ति से जुए को लेकर मारपीट को लेकर विवाद है।

वहीं, मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे जांच कर रहे हैं. उन्होंने फायरिंग को लेकर लगे आरोपों की जांच कराने की बात कही.

बदमाशों ने कार में जमकर तोड़फोड़ की। गोलियां कार के बोनट और शीशे पर लगीं। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि गोलीबारी में कितने लोग घायल हुए हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने एक गैंगस्टर का मोबाइल फोन बरामद किया है.

थाना दरेसी के SHO हरप्रीत सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घटना स्थल से गोलियों के 4 खोखे बरामद किये हैं. उनकी जांच की जा रही है. पुलिस द्वारा इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किये जा रहे हैं. पुलिस सेफ सिटी कैमरों पर भी काम कर रही है। कुछ लोगों का कहना था कि एक व्यक्ति को गोली लगी है, लेकिन देर रात तक किसी अधिकारी की ओर से घायल व्यक्ति के बारे में कोई पुष्टि नहीं की गयी और न ही ऐसे किसी व्यक्ति को किसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

(For more news apart from Bullets fired due to old rivalry in Ludhiana News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)