Punjab news: सीएम मान और आप नेताओं ने भगत सिंह के गांव खटकर कलां में रखा उपवास

राष्ट्रीय, पंजाब

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी के विरोध में देशव्यापी सामूहिक उपवास का आह्वान किया था।

CM Mann and AAP leaders observed fast in Khatkar Kalan news in hindi

Punjab aap news in hindi: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और आप के कई मंत्री और विधायक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में एक दिवसीय उपवास के लिए शहीद भगत सिंह नगर जिले के खटकर कलां में एकत्र हुए।

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी के विरोध में देशव्यापी सामूहिक उपवास का आह्वान किया था। बता दें कि खटकर कलां महान स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह का पैतृक गांव है।

सभा को संबोधित करते हुए सीएम मान ने कहा कि शहीद भगत सिंह ने देश की आजादी के लिए युवाओं को राष्ट्रीय संघर्ष के लिए एकजुट करते हुए सर्वोच्च बलिदान दिया। सीएम मान ने कहा, आज देश का लोकतंत्र और शहीद भगत सिंह का बलिदान खतरे में है।

बता दें कि इस सामूहिक उपवास कार्यक्रम में मंत्री ब्रम शंकर जिम्पा, लालजीत सिंह भुल्लर, अनमोल गगन मान, गुरमीत सिंह खुड्डियां, पंजाब विधानसभा अध्यक्ष कुलतार सिंह संधवान, आनंदपुर साहिब सीट से आप उम्मीदवार मलविंदर सिंह कंग,फतेहगढ़ साहिब से पार्टी उम्मीदवार गुरप्रीत सिंह जीपी और आप की राज्य इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष भूध राम कार्यक्रम स्थल पर उपस्थित थे।

(For more news apart from CM Mann and AAP leaders observed fast in Khatkar Kalan news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman hindi)