Punjab Weather Update News: पंजाब-चंडीगढ़ में आज रात से बदल जाएगा मौसम, अगले 2 दिन बारिश की संभावना

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, पंजाब

24 घंटे के दौरान अधिकतम तापमान में 1.7 डिग्री की गिरावट दर्ज की गयी है.

Punjab Weather Update 7 october rain Chance next 2 days News in Hndi

 Punjab Weather Update 7 october rain Chance next 2 days News in Hndi: पंजाब और चंडीगढ़ में आज (सोमवार) रात से मौसम फिर बदल जाएगा। साथ ही अगले दो दिनों में कुछ जिलों में बारिश होने की भी संभावना है. उधर, शनिवार रात पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने के बाद सर्कुलेशन हो रहा है। इसके चलते कई इलाकों में बारिश और तेज हवाओं से मौसम ठंडा हो रहा है.

24 घंटे के दौरान अधिकतम तापमान में 1.7 डिग्री की गिरावट दर्ज की गयी है. साथ ही यह अब सामान्य तापमान के करीब पहुंच गया है. सबसे अधिक तापमान पटियाला में 35.6 दर्ज किया गया. सभी जिलों में तापमान में गिरावट दर्ज की गयी.

शनिवार आधी रात को प्रदेश में चली तेज आंधी से पावरकॉम को नुकसान हुआ है। आंधी के कारण कई बिजली के खंभे गिर गये. यहां तक ​​कि कई इलाकों में बिजली भी प्रभावित हुई. तूफान से करीब 130 ट्रांसफार्मर, 11 केवी से ज्यादा 580 बिजली के खंभे और केबल क्षतिग्रस्त हो गए हैं और करीब डेढ़ करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है.

अमृतसर, तरनतारन और गुरदासपुर सबसे ज्यादा प्रभावित हुए। इन इलाकों में 296 पोल और 27 ट्रांसफार्मर टूट गए. खेतों में धान की फसल बोयी गयी है. इस बीच पावरकॉम को आज सभी जिलों से इस संबंध में रिपोर्ट मिल जाएगी।

(For more news apart from  Punjab Weather Update 7 october rain Chance next 2 days news in hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)