Ludhiana News: लुधियाना में इंस्टाग्राम को लेकर आपस में भिड़े पति-पत्नी

राष्ट्रीय, पंजाब

मारपीट में पत्नी व उसकी डेढ़ साल की बेटी घायल हो गयी.

Husband and wife clash with each other over Instagram in Ludhiana News In Hindi

Ludhiana News: लुधियाना के मॉडल टाउन इलाके में बीती रात हंगामा हो गया। एक घर में पति-पत्नी में इतना झगड़ा हुआ कि दोनों एक-दूसरे से भिड़ गए। मारपीट में पत्नी व उसकी डेढ़ साल की बेटी घायल हो गयी, वहीं दूसरी ओर पति व सास भी घायल हो गये. घायलों को सिविल अस्पताल ले जाया गया। इस संबंध में मॉडल टाउन थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस जांच कर रही है.

3 साल पहले हुई थी शादी

महिला हरविंदर कौर ने बताया कि उसकी शादी करीब 3 साल पहले मॉडल टाउन निवासी सूरज से हुई थी. शादी के करीब डेढ़ साल बाद दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। उन्होंने अपने पति के खिलाफ कोर्ट में केस दायर किया है. महिला ने शिकायत की कि उसका पति अक्सर उसके इंस्टाग्राम अकाउंट का इस्तेमाल अपने रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ अश्लील बातें शेयर करने के लिए करता था। 

हरविंदर ने बताया कि वह मंगलवार शाम अपने पति से बात करने के लिए ससुराल गई थी। वहां उसके पति और सास ने उसे और उसकी डेढ़ साल की बेटी को पीटना शुरू कर दिया। मारपीट में उसके सीने और सिर पर गहरी चोटें आईं। बच्ची के दांत टूट गये हैं. पड़ोसियों ने उसे खून से लथपथ हालत में अस्पताल पहुंचाया।

वहीं, घायल पति सूरज ने बताया कि शादी के बाद से ही उसकी पत्नी अक्सर उसे प्रताड़ित करती रही है. मंगलवार शाम को उसे फोन किया और उसके साथ दुर्व्यवहार किया। इसके बाद वह अपनी एक सहेली के साथ उसके घर आ गई। उन्होंने उसे और उसकी मां दलविंदर कौर को पीटा। उनके पास घटना की सीसीटीवी फुटेज है, जिसे वह पुलिस के सामने पेश करेंगे। फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों की शिकायत के आधार पर मामले की जांच कर रही है.

(For more news apart from Husband and wife clash with each other over Instagram in Ludhiana News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman H