Punjab News: मिट्टी से भरी ट्रॉली ले जा रहे व्यक्ति की गला काटकर की हत्या

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, पंजाब

व्यक्ति की गले पर तेजधार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई.

Punjab Bhawanigarh murder by slitting his throat news in hindi

Punjab Bhawanigarh murder by slitting his throat News in Hindi: पंजाब के भवानीगढ़ के नजदीकी गांव नागरा से एक बेहद दर्दनाक खबर मिली है, जहां मिट्टी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर जा रहे सुलारघराट के एक व्यक्ति की गले पर तेजधार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई.

इस मौके पर जानकारी देते हुए मृतक गुरप्रीत सिंह पुत्र तरलोचन सिंह निवासी सुलरघ्राट के चाचा रण सिंह पुत्र जगरूप सिंह ने बताया कि उनका भतीजा गुरप्रीत सिंह खेती करता था। जब वह गांव नागरे से मिट्टी की ट्रॉली भरकर गांव गुजरान जा रहा था, इसी दौरान रास्ते में खड़े एक व्यक्ति ने कथित तौर पर उसके ट्रैक्टर पर चढ़कर उसकी गर्दन पर तेजधार हथियार से वार कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उन्हें इलाज के लिए संगरूर अस्पताल ले जाया गया. वहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटियाला रेफर कर दिया, जहां पहुंचते ही उसकी मौत हो गई।

इस संबंध में स्थानीय पुलिस प्रमुख सब इंस्पेक्टर गुरनाम सिंह से बात करने पर उन्होंने हत्या की पुष्टि की और कहा कि पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है और परिजनों के बयान के आधार पर जल्द ही मामला दर्ज किया जाएगा और आगे की कार्रवाई की जाएगी. लिया जाए.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गुरप्रीत सिंह की हत्या करने वाला शख्स सुलरघराट के पास मौरां गांव का रहने वाला बताया जा रहा है.

(For more news apart from Punjab Bhawanigarh murder by slitting his throat News in Hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)