Ludhiana News: लुधियाना में कार में हंगामा कर रहे नाइजीरियाई छात्रों के साथ हुआ हादसा, बाल-बाल बचें

राष्ट्रीय, पंजाब

घटना रात करीब 10:45 बजे की है. घटनास्थल पर मौजूद कुछ लोगों का कहना है कि गाड़ी में नाइजीरियाई छात्र थे.

An accident happened with Nigerian students who were creating ruckus in the car in Ludhiana

Ludhiana News: लुधियाना के फिरोजपुर रोड पर देर रात विदेशी छात्रों की वर्ना कार में आग लग गई। छात्र कार में हंगामा कर रहे थे. इसी दौरान उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और आग लग गई. छात्रों ने कूदकर अपनी जान बचाई। गाड़ी में आग लगने से लंबा जाम लग गया. फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

घटना रात करीब 10:45 बजे की है. घटनास्थल पर मौजूद कुछ लोगों का कहना है कि गाड़ी में नाइजीरियाई छात्र थे. वे मजे कर रहे थे. उनकी कार की स्पीड काफी थी. फिरोजपुर रोड अयाली चौक चुंगी के पास उनकी कार का संतुलन बिगड़ गया। डिवाइडर से टकराने के बाद कार का इंजन फट गया और बोनट से आग की लपटें निकलने लगीं। यह देख छात्र कार से कूद पड़े। बाद में मौके से फरार हो गए. इस बीच एक छात्र भी घायल हो गया.सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची. जब तक आग पर काबू पाया गया, कार जलकर खाक हो गई। 

गौरतलब है कि 3 दिन पहले लुधियाना की एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी के विदेशी छात्र की मौत हो गई थी. उसके दोस्तों के मुताबिक वह कमरे में मृत पड़ा था। सिविल अस्पताल के डॉक्टरों के मुताबिक छात्र को उल्टियां हो रही थीं, जिससे उसकी मौत हो गई।

(For more news apart from Ludhiana  , stay tuned to Rozana Spokesman hindi)