Jalandhar News: नशे में धुत दो लड़कियां बस स्टैंड पर आपस में भिड़ी, लड़ते-लड़ते हुई बेहोश

राष्ट्रीय, पंजाब

इस संबंध में सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलाकर उन्हें सौंप दिया।

Two drunk girls fight with each other at Jalandhar bus stand

Jalandhar News: जालंधर बस स्टैंड पर नशे में धुत दो लड़कियां आपस में भिड़ गईं। यह देखकर लोग इकट्ठा हो गए और उनका झगड़ा छुड़वाने की कोशिश की, लेकिन जो भी उनके बीच आता, वे उसे दांतों से काटने की कोशिश करने लगी। लड़ते-लड़ते दोनों फुटपाथ पर गिर पड़ी। इसके बाद वह उठ भी नहीं पाईं. लोगों ने नशा उतारने के लिए उन्हें नींबू भी चटाया।

इस संबंध में सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलाकर उन्हें सौंप दिया। लड़कियों के इस हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. यह वीडियो मंगलवार देर शाम का बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: IND vs AFG T20 Series: कल खेला जाएगा IND vs AFG टी-20 सीरीज का पहला मैच, जानें कहां और कब फ्री में देख सकेंगे आप

मौके पर मौजूद रामू नाम के शख्स ने बताया कि दोनों लड़कियां नशे में धूत  थीं. दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई और बात बढ़ने पर दोनों मारपीट पर उतारू हो गए. मौके पर मौजूद दुकानदारों ने बताया कि दोनों लड़कियां नेपाली भाषा में बात कर रही थीं.

दोनों लड़ते-लड़ते गिर पड़ीं फिर एक दुकानदार ने एक नींबू दिया. महिला सुरक्षा गार्ड ने नशे में धुत लड़कियों को नींबू चटाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने विरोध किया.

(For more news apart from Jalandhar, stay tuned to Rozana Spokesman hindi)