Jalandhar NRI Girl News: कनाडा रहने वाली लड़की की धोखे से Gay लड़के से करवाई शादी, ऐसे खुला पूरा मामला

राष्ट्रीय, पंजाब

पीड़ित लड़की द्वारा पुलिस को दिए गए बयान में कहा गया है कि वह एक बिचौले के माध्यम से उक्त परिवार के संपर्क में आयी थी.

NRI Girl Thugged Got Married to Gay in Jalandhar News In Hindi

Jalandhar NRI Girl News:  पंजाब के जालंधर में एक परिवार ने धोखे से एक समलैंगिक युवक की कनाडा में रहने वाली एनआरआई लड़की से शादी करा दी। इस संबंध में कमिश्नरेट पुलिस ने जांच के बाद उक्त युवक, उसकी मां और पिता के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है। दोनों परिवार शहर के सबसे पॉश इलाके अर्बन एस्टेट स्थित एक कॉलोनी के रहने वाले हैं। फिलहाल मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

पीड़ित लड़की द्वारा पुलिस को दिए गए बयान में कहा गया है कि वह एक बिचौले के माध्यम से उक्त परिवार के संपर्क में आयी थी. बिचौला खुद कनाडा का रहने वाला था. परिवार ने पहले खुद ही बातचीत शुरू की और आरोपी युवक की फोटो लड़की को भेजी। दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे. साल 2021 में कनाडा गई लड़की को भारत बुलाया गया. जिसके बाद दोनों का रिश्ता पक्का हो गया.

मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों ने पहले कोर्ट मैरिज की थी और दोनों कनाडा चले गए थे. कनाडा में उक्त युवक ने युवती को नौकरी से निकाल दिया। उक्त समलैंगिक युवक युवती से कहता था कि वह पीआर के बाद में काम करेंगे . जिसके बाद दोनों साथ रहने लगे। जब लड़की उक्त युवक के पास जाती तो समलैंगिक युवक बहाने बनाने लगता। पहले समलैंगिक युवक का कहना था कि वे पूरे हिंदू रीति-रिवाज से शादी करने के बाद ही शारीरिक संबंध बनाएंगे.

पीड़ित लड़की को उक्त समलैंगिक युवक पर भरोसा था. साल 2023 में दोनों ने कनाडा में हिंदू रीति-रिवाज से शादी कर ली। दोनों की शादी पर लाखों रुपए खर्च किए गए थे। शादी के बाद जब लड़की ने उक्त आरोपी से पास गई  तो समलैंगिक युवक ने अचानक उसे सारी सच्चाई बता दी। जिसके बाद उक्त लड़की ने अपने परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी.

परिवार ने तुरंत अपनी बेटी को वापस भारत बुलाया और शहर पुलिस को लिखित शिकायत दी। शहर पुलिस ने तुरंत जांच एंटी-फ्रॉड सेल को सौंप दी। करीब एक साल की जांच के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, पुलिस जांच के दौरान आरोपी के परिवार से उक्त युवक की मेडिकल रिपोर्ट जमा करने को कहा गया, लेकिन कई बार संपर्क करने के बावजूद उक्त युवक ने मेडिकल रिपोर्ट जमा नहीं की. पुलिस ने भी कई बार परिवार से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ.
 
(For more news apart from  NRI Girl Thugged Got Married to Gay in Jalandhar, stay tuned to Rozana Spokesman)