Amritpal Singh News: जेल से ही नामांकन पत्र दाखिल करेंगे अमृतपाल सिंह, खडूर साहिब से लड़ रहे हैं चुनाव

राष्ट्रीय, पंजाब

अमृतपाल सिंह के वकील ने नामांकन दाखिल करने के लिए पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका दायर की है.

Amritpal Singh will file nomination papers from jail itself News in hindi

Amritpal Singh News: 'वारिस पंजाब दे' संगठन के प्रमुख अमृतपाल सिंह खडूर साहिब निर्वाचन क्षेत्र से स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं। अमृतपाल सिंह के वकील ने नामांकन दाखिल करने के लिए पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका दायर की है. जिसमें अमृतपाल ने नामांकन दाखिल करने के लिए 7 दिन का समय मांगा है.

खडूर साहिब विधानसभा क्षेत्र से आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे 'वारिस पंजाब दे' संगठन के प्रमुख अमृतपाल सिंह पर हाईकोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है। अमृतपाल सिंह डिब्रूगढ़ जेल से नामांकन दाखिल करेंगे. पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट ने अपने फैसले में कहा है कि अमृतपाल के नामांकन की पूरी प्रक्रिया डिब्रूगढ़ जेल के अधीक्षक संभालेंगे. कोर्ट ने कहा है कि यह पूरी प्रक्रिया सोमवार तक पूरी हो जानी चाहिए.

Abdu Rozik Wedding News: क्या अब्दु रोज़िक की शादी की बात महज शरारत? BFF शिव ठाकरे ने खोली पोल  

आपको बता दें कि असम की डिब्रूगढ़ जेल में बंद अमृतपाल के खिलाफ सरकार ने राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) के तहत कार्रवाई की थी. याचिका में अमृतपाल ने कहा है कि उसे सात दिन के लिए जेल से रिहा किया जाए, ताकि वह चुनाव लड़ने की प्रक्रिया पूरी कर सके.

(For more news apart from Amritpal Singh will file nomination papers from jail itself News in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)