Ludhiana News: खुद को कस्टम विभाग का चीफ बताकर जालसाज ने महिला डॉक्टर से ठगे 68 लाख रुपये

राष्ट्रीय, पंजाब

महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने का झांसा देकर उससे 68 लाख 80 हजार रुपये ऐंठ लिए .

Ludhiana News Fraudster pretending to be the Chief of Custom Department duped a female doctor of Rs 68 lakh

Ludhiana News: लुधियाना से ठगी का एक बड़ा मामला सामने आया है. यहां एक महिला डॉक्टर को धोखाधड़ी का शिकार बनाकर नौसरबाज ने खुद को कस्टम विभाग का प्रमुख बताया और महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने का झांसा देकर उससे 68 लाख 80 हजार रुपये ऐंठ लिए . इस मामले में थाना डिवीजन नंबर आठ की पुलिस ने कृष्णा नगर आरती चौक निवासी डॉ. मोनिका भारती की शिकायत पर अज्ञात नौसरबाज के खिलाफ धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

थाना डिवीजन नंबर आठ पुलिस को शिकायत देते हुए डॉ. मोनिका भारती ने बताया कि शाम को उनके पास एक अज्ञात नंबर से व्हाट्सएप कॉल आई, फोन करने वाले ने खुद को कस्टम विभाग का प्रमुख बताया और महिला डॉक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की धमकी दी कि उसके खिलाफ जांच चल रही है और जल्द ही मामला दर्ज किया जाएगा.

Abdu Rozik Wedding News: क्या अब्दु रोज़िक की शादी की बात महज शरारत? BFF शिव ठाकरे ने खोली पोल  

केस दर्ज न करने के बदले में नौसरबाज ने महिला से पैसे की मांग की, जिससे महिला डॉक्टर काफी घबरा गई और उसने  68 लाख 80 हजार रुपये ट्रांसफर कर दिए. रकम मिलने के बाद आरोपी ने व्हाट्सएप नंबर एल बंद कर दिया. कुछ देर बाद महिला को ठगी का एहसास हुआ और उसने मामले की शिकायत थाना डिवीजन नंबर आठ की पुलिस को दी। मामले की जांच कर रहे एएसआई जनक राज का कहना है कि पुलिस ने डॉ. मोनिका भारती की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने फिलहाल अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, उसकी पहचान के बाद मामले में नौसरबाज को नामजद किया जाएगा।

(For more news apart from Ludhiana News Fraudster pretending to be the Chief of Custom Department duped a female doctor of Rs 68 lakh, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)