Barnala News: ओमान में फंसी बरनाला की लड़की, किया जा रहा टॉर्चर, महिला ने ले जाकर विदेश में बेचा

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, पंजाब

लड़की की मां बरनाला निवासी सुखी ने बताया कि उसकी बेटी गीता 6 माह पहले ओमान गई थी।

Punjab Barnala girl trapped in Oman latest News In Hindi

Punjab Barnala girl trapped in Oman latest News In Hindi: बरनाला की एक लड़की ओमान में फंस गई है. जहां उसे प्रताड़ित किया जा रहा है. लड़की की मां का कहना है कि ओमान में उनकी बेटी के साथ मारपीट हो रही है और उनकी बेटी मदद की गुहार लगा रही है.

लड़की की मां बरनाला निवासी सुखी ने बताया कि उसकी बेटी गीता 6 माह पहले ओमान गई थी। उनका अपने पति से तलाक हो चुका है और उनका एक बेटा भी है। उन्होंने कहा कि विदेश जाने के बाद उनकी बेटी काफी परेशानी में है.

बेटी गीता विदेश से रिकॉर्डिंग भेज रही हैं और लगातार बचाव की गुहार लगा रही हैं. लड़की की मां सुखी ने बताया कि आखिरी बार बात हुए करीब एक सप्ताह हो गया है. उनकी बेटी ने भी अपने साथ हुई मारपीट के बारे में बताया.

पंजाब और केंद्र सरकार से मदद की गुहार लगाने के बाद पिछले एक हफ्ते से बेटी से कोई बातचीत नहीं हो पाई है . सुखी ने अपनी बेटी को बचाने के लिए मुख्यमंत्री भगवंत मान, सांसद मीत हेयर, बरनाला प्रशासन और केंद्र सरकार से गुहार लगाई है। उन्होंने बताया कि वह चाय की दुकान चलाकर अपना गुजारा करती है.

उन्होंने कहा कि उनकी बेटी को उसकी भाभी ओमान ले गई थी. अब वह अपनी बेटी को वापस भारत भेजने के लिए तीन लाख रुपये की मांग कर रही है। उन्होंने बताया कि बेटी को भेजने के लिए 70 हजार रुपये और एयरपोर्ट तक 15 हजार रुपये दिये थे. ये सारा पैसा उन्होंने कर्ज लेकर इकट्ठा किया था.

पीड़ित लड़की ने जो रिकॉर्डिंग परिवार को भेजी है, उसमें वह अपनी मां से कह रही है कि वह बहुत परेशान है. जो महिला उसे ओमान ले गई थी, उसने उसे बेच दिया है और उससे बहुत ज्यादा काम लिया जा रहा है। उसने कहा कि इस पिटाई से वह मर जायेगी.

(For more news apart from Punjab Barnala girl trapped in Oman latest News In Hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)