Ludhiana News लुधियाना के रेलवे स्टेशन से चोरी हुए बच्चे को पुलिस ने 19 घंटे के अंदर ढूंढा

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, पंजाब

इसी बीच एक फोटो सामने आई जिसमें एक शख्स  बच्चे को गोद में लिए हुए है.

The child stolen was found news

The child stolen from the railway station in Ludhiana was found: बीते दिन लुधियाना रेलवे स्टेशन से एक 3 महीने का बच्चा (लड़का) चोरी हो गया था। सूत्रों के मुताबिक साढ़े 19 घंटे बाद जीआरपी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने देर रात बच्चे को कपूरथला से बरामद कर लिया। बच्चे के अपहरणकर्ता को भी पकड़ लिया गया है लेकिन अभी तक किसी ने भी इस मामले की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। बता दें कि देर रात तक पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी कह रहे थे कि बच्चा अभी बरामद नहीं हुआ है.

इसी बीच एक फोटो सामने आई जिसमें एक शख्स  बच्चे को गोद में लिए हुए है. बताया जा रहा है कि यह फोटो बच्चे के बरामद होने के बाद की है जब उसे पिता की गोद में दिया गया था तब ये फोटो क्लिक की गई थी. इस मामले में आज जीआरपी थाने की पुलिस प्रेस कॉन्फ्रेंस करने जा रही है. पुलिस अधिकारी दिनभर बच्चे की तलाश करते रहे। इस बीच पुलिस लाइन कंट्रोल रूम की मदद से जीआरपी पुलिस ने विभिन्न चौराहों पर चेकिंग की। रेलवे स्टेशन से ऑटो में बच्चा चुराने वाली लड़की गिल चौक गई थी। वहां से उन्होंने कई अन्य गाड़ियां भी बदलीं. आखिरकार पुलिस ने एक बस पर लगातार नजर रखी. जब उक्त बस मिल गई तो वह उसे कपूरथला ले गई। करीब 6 से 7 पुलिस टीमों की मदद से पुलिस बच्चे तक पहुंचने में कामयाब रही.

रात करीब ढाई बजे कोई अज्ञात व्यक्ति बच्चे को चुरा ले गया था। यह परिवार बिहार के सीवान से लुधियाना आया था और बुढेवाल रोड, जंडियाली जा रहा था। देर रात होने के कारण बच्चे की मां सोनम देवी और पिता आराम करने के लिए स्टेशन पर रुक गये. उसका बच्चा भूख से रो रहा था. वह बच्चे को दूध पिलाने के लिए रेलवे स्टेशन कैंटीन के पास लेट गई।

थकावट के कारण दोनों पति-पत्नी सो गये। उसने बच्चे को बेंच पर लिटा दिया। सुबह जब वह उठा तो बच्चा उसके पास नहीं था। सोनम ने बताया कि वह डिलीवरी कराने गांव गई थी। आज वह बच्चे को लेकर वापस लुधियाना आ गई। बच्चे के गायब होने के बाद परिजनों ने खूब हंगामा किया।