Patiala Cake Death Case Update: केक खाने से बच्ची की मौत के मामले में नया मोड़, परिवार खुद पहुंचा टेस्टिंग लैब

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, पंजाब

परिवार का कहना है कि उन्हें शक है कि इस मामले में आरोपियों को बचाने की कोशिश की जा रही है.

Patiala Cake Death Case Update family reached lab with cake News In Hindi

Patiala Cake Death Case Update: पटियाला में अपने ही जन्मदिन पर केक खाने से 10 साल की मासूम मानवी की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। जिस केक के खाने से बच्ची की मौत हुई, अब उसके परिजन खुद भी उसकी जांच करवाने के लिए ड्रग्स फूड एंड केमिकल टेस्टिंग लैब खरड़ पहुंचे गए हैं।

परिवार का कहना है कि उन्हें शक है कि इस मामले में आरोपियों को बचाने की कोशिश की जा रही है. केक कंपनी के मालिक गुरप्रीत सिंह को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है. ऐसे में अब उन्होंने अपने स्तर पर केक की जांच कराने का फैसला किया है. ताकि इस मामले की सच्चाई सामने आ सके.

मृतक के नाना हरबंस लाल का कहना है कि हमने अपने जिगर का टुकड़ा खो दिया है लेकिन हम नहीं चाहते कि कोई और अपना बच्चा खोए. वह अब इस मामले पर पीछे हटने वाले नहीं हैं. हालांकि, एक दिन पहले ही इस मामले में पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट में दायर जनहित याचिका खारिज कर दी गई थी. 

हरबंस लाल ने बताया कि उनकी नातन की मौत केक खाने से हुई है। परिवार ने भी केक खाया. ऐसे में केक खाने के बाद पूरे परिवार की तबीयत बिगड़ गई. मानवी की मौत के बाद परिवार को पीजीआई से दवा लेनी होगी। साथ ही उन्होंने कहा कि मानवी की मौत के बाद परिवार वाले काफी दुखी हैं. हालांकि, उन्होंने बताया कि उन्होंने केक सुरक्षित रख लिया था। ताकि इसकी जांच की जा सके.

(For more news apart from Patiala Cake Death Case Update family reached lab with cake News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)