Punjab News: ससुराल वालों के खर्च पर कनाडा गई एक और पंजाबन ने बात से पलटी, पति से कहा, आप कौन?

राष्ट्रीय, पंजाब

शादी से लेकर विदेश भेजने तक उसने 23 लाख 10 हजार रुपये खर्च किए.

After going abroad girl broke the relationship with her in-laws moga punjab news in hindi

Punjab News: पंजाब में एक बार फिर शादी के बाद ससुराल वालों के खर्च पर विदेश गई एक युवती ने अपने पति और ससुराल वालों से रिश्ता तोड़ लिया। मामला पंजाब के मोगा से सामने आया है. ससुराल वालों का आरोप है कि उनकी बहू ने उनसे 21 लाख 30 हजार रुपये की धोखाधड़ी की है. इस मामले में पुलिस ने जांच के बाद आरोपी लड़की, उसके माता-पिता और भाई के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. निहाल सिंह वाला थाने के सब इंस्पेक्टर अमर सिंह ने बताया कि गांव खोटे के रहने वाले गुरशरण सिंह ने 27 मार्च 2023 को एसएसपी को दी शिकायत में आरोप लगाया था कि वह विदेश जाना चाहता था.

UP Sitapur Murder News: यूपी में दिल दहला देने वाला मामला, शख्स ने बेरहमी से की अपने ही पूरे परिवार की हत्या  

उनके चचेरे भाई बलजीत सिंह निवासी फरीदकोट की साली की बेटी राजप्रीत कौर निवासी सादिक जिला फरीदकोट स्टडी बेस पर कनाडा गई थी। बलजीत सिंह ने उससे उसकी शादी के बारे में बात की। गुरशरण सिंह ने बताया कि उसकी शादी 10 मई 2019 को राजप्रीत कौर से हुई थी। शादी से लेकर विदेश भेजने तक उसने 23 लाख 10 हजार रुपये खर्च किए.

गुरशरण सिंह ने बताया कि उन्होंने अपनी 10 कनाल जमीन बेचकर पैसों का इंतजाम किया था. जबकि विदेश जाने के बाद उसकी पत्नी ने न तो उसे वहां बुलाया और न ही उससे कोई रिश्ता रखना चाहती थी. उन्होंने अपने साथ हुई धोखाधड़ी की शिकायत पुलिस से की.

(For more news apart from After going abroad girl broke the relationship with her in-laws moga punjab news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)