Lokshabha Elections 2024: CM भगवंत मान आज अरविंद केजरीवाल के साथ दिल्ली में करेंगे चुनाव प्रचार

राष्ट्रीय, पंजाब

भगवंत मान के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी मौजूद रहेंगे.

Lokshabha Elections 2024: CM Bhagwant Mann will campaign in Delhi today with Arvind Kejriwal.

Lokshabha Elections 2024: पंजाब ही नहीं देशभर में विभिन्न राजनीतिक पार्टियों की ओर से रोड शो किए गए हैं. इस बीच पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी लोकसभा चुनाव के लिए रोजाना रोड शो कर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इसी कड़ी के तहत सीएम भगवंत मान आज दिल्ली में प्रचार करेंगे.

भगवंत मान पूर्वी दिल्ली और दक्षिणी दिल्ली में रोड शो करेंगे। सबसे खास बात ये है कि आज मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी मौजूद रहेंगे. सीएम भगवंत मान लोगों से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए वोट करने का आग्रह करेंगे। भगवंत मान लोगों से पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से कुलदीप कुमार और दक्षिणी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से सहराम पहलवान के लिए वोट करने की अपील करेंगे।

Haryana News: कांग्रेस ने राज्यपाल को दिया ज्ञापन, ‘अल्पमत’ सरकार को बर्खास्त करने की मांग की

इसके लिए पार्टी की ओर से तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने दिल्ली में रोड शो किया था. गौरतलब है कि शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत दे दी है.

केजरीवाल को 1 जून तक अंतरिम जमानत दी गई है. इसके साथ ही केजरीवाल के चुनाव प्रचार को लेकर भी कोई रोक नहीं है. हालांकि, उन्हें 2 जून को सरेंडर करना होगा. पीठ ने कहा कि हम चुनाव से 48 घंटे पहले केजरीवाल को पर्याप्त समय दे रहे हैं.

Ludhiana News: लुधियाना में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, गर्भवती थी पत्नी


(For more news apart from Lokshabha Elections 2024: CM Bhagwant Mann will campaign in Delhi today with Arvind Kejriwal,  stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)