Ludhiana News: लुधियाना में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, गर्भवती थी पत्नी

राष्ट्रीय, पंजाब

वह मोहल्ला इस्लामगंज में हलवाई की दुकान चलाता था।

Ludhiana News: person died under suspicious circumstances in Ludhiana wife was pregnant

Ludhiana News: लुधियाना में बीती रात एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. जब उसे अस्पताल लाया गया तो उसके सीने में चाकू लगा था. मृतक की पहचान अमरनाथ यादव (25) के रूप में की गई है. वह मोहल्ला इस्लामगंज में हलवाई की दुकान चलाता था। सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अमरनाथ यादव की पत्नी सोनी ने बताया कि वह शुक्रवार की रात अपनी बहन से फोन पर बात कर रही थी. उसे बात करते देख उसके पति ने विरोध किया। उन्होंने कहा कि जब भी वह अपने परिवार से बात करती थीं तो उनके पति गुस्सा हो जाते थे. कुछ देर बाद उसने अपने पति को खून से लथपथ देखा और तुरंत पुलिस को फोन किया।

Haryana News: कांग्रेस ने राज्यपाल को दिया ज्ञापन, ‘अल्पमत’ सरकार को बर्खास्त करने की मांग की

बीती रात अमरनाथ और उसकी पत्नी सोनी के बीच झगड़ा हो गया। सोनी का कहना है कि इसी दौरान उसके पति ने गुस्से में आकर उसके  खूद के सीने में चाकू मार ली. उन्होंने लोगों की मदद से पुलिस को भी सूचना दी। अमरनाथ को सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

2 साल पहले हुई थी शादी 

सोनी ने बताया कि उसकी शादी 2 साल पहले अमरनाथ से हुई थी। वह 6 माह की गर्भवती है. उसका पति अक्सर उसे शक की निगाह से देखता था। आशंका जताई जा रही है कि पति-पत्नी के बीच झगड़े के चलते पति की हत्या की गई है. थाना 2 पुलिस मामले की जांच कर रही है।

(For more news apart from Ludhiana News: person died under suspicious circumstances in Ludhiana wife was pregnant, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)