चरित्र पर शक के कारण पिता ने की बेटी की हत्या, शव को रेलवे लाइन पर फेंका

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, पंजाब

शव को रेलवे लाइनों पर छोड़ कर फरार हो गया।

Father who brutally killed daughter surrenders

अमृतसर : अमृतसर में एक क्रूर पिता द्वारा खौफनाक वारदात को अंजाम देने की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि चरित्र पर शक के चलते पिता ने अपनी 16 साल की बेटी को मौत के घाट उतार दिया। शव को रेलवे लाइनों पर छोड़ कर फरार हो गया। घटना थाना तरसिक्का के अधीन आते गांव मुछल की बताई जा रही है।  

वहीं अब पिता ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया है. इस बीच मीडिया से बात करते हुए आरोपी पिता ने कहा कि उसने शर्म के मारे अपनी बेटी की हत्या कर दी.

आरोपी दलबीर सिंह (पिता) ने बताया कि उनकी बेटी एक रात और एक दिन के लिए किसी के घर रुकी थी. गांव मुछल में कितनी लड़कियों ने ऐसा किया है लेकिन लोग उन्हें रोक कर अपने घर में रख लेते हैं। उन्होंने कहा कि जो लड़कियां अभी पढ़ रही हैं, वो सुधार जाए, इसलिए मैंने यह कदम उठाया। .

 मिली जानकारी के मुताबिक बेटी 2 दिन से घर से लापता थी. काफी तलाश के बाद भी उसका कहीं पता नहीं चला. गुरुवार दोपहर में वह अचानक घर लौट आई। इसके बाद गुस्साए पिता ने अपनी बेटी की धारदार हथियार से हत्या कर दी. इसके बाद उसने बेटी को मोटरसाइकिल से बांधकर पूरे गांव में घुमाया और बाद में शव को रेलवे लाइन पर फेंक दिया.

वारदात के समय आरोपी पिता ने घर के सभी सदस्यों को कमरे में बंद कर दिया था.