Punjab News: पंजाब में पंचायत चुनाव को लेकर माहौल गर्म, बंदूक मालिकों के लिए आदेश जारी

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, पंजाब

जालंधर के थाना मकसूद के एस.एच.ओ. ने निर्देश अग्रसारित करते हुए बंदूक मालिकों को चेतावनी दी

Panchayat election Punjab, orders issued for gun owners news in hindi

Punjab News In Hindi: पंजाब में पंचायत चुनाव को लेकर माहौल गर्म है और लंबे समय से बंदूक रखने वालों को हथियार जमा कराने का आदेश दिया गया है। आदेश के बावजूद कई हथियार मालिकों ने अपने हथियार नहीं जमा किये।

जालंधर के थाना मकसूद के एस.एच.ओ. बिक्रम सिंह ने निर्देश अग्रसारित करते हुए बंदूक मालिकों को चेतावनी दी कि वे आज ही अपने हथियार जमा करा दें अन्यथा कार्रवाई के लिए तैयार रहें। उन्होंने कहा कि हथियार रखने वाले लोगों की सूची तैयार कर ली गई है और उन्हें जल्द से जल्द हथियार जमा कराने के लिए भी सूचित कर दिया गया है।

उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस ने क्षेत्र में पंचायत चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए जोरदार तैयारी की है। थाना प्रभारी बिक्रम सिंह ने बताया कि असामाजिक तत्वों व नशा तस्करों पर भी उनकी पैनी नजर है।

लांबड़ा पुलिस स्टेशन के एस.एच.ओ. बलबीर सिंह ने बताया कि इलाके के गुरुद्वारों में लगे स्पीकर और पुलिस की गाड़ियों के जरिए लोगों को हथियार जमा कराने की सूचना दी जा रही है। उन्होंने कहा कि उनके क्षेत्र में कुल 409 शस्त्र धारक हैं और उनमें से केवल 80 शस्त्र धारक ही अपने शस्त्र जमा कराने के लिए बचे हैं। उन्होंने कहा कि अगर बंदूक मालिक ने जल्द से जल्द गोला बारूद जमा नहीं किया तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

(For more news apart from Panchayat election Punjab, orders issued for gun owners news in Hindi stay tuned to Spokesman Hindi)