Punjab Breaking News:13 अक्टूबर को सड़के जाम करेंगे किसान, पंजाब में ट्रैफिक होगा ठप!

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, पंजाब

किसानों ने ये बड़ा ऐलान किया है कि सरकार के विरोध में  पूरे पंजाब में सड़कें जाम की जाएगीं।

Punjab Farmers Protest Chakka Jam Latest News in Hindi

Punjab Farmers Protest Chakka Jam Latest News in Hindi: किसान एक बार फिर सड़को पर उतरने के लिए तैयार हो गए है। बता दें कि सामने आई जानकारी के मुताबिक किसान पंजाब भर में 13 अक्टूबर को  सड़कें जाम कर सकते है। मिली जानकारी के मुताबिक किसानों द्वारा दोपहर 12 बजे से दोपहर 3 बजे तक सड़कें जाम करने का ऐलान किया गया है।(Punjab Farmers Protest Chakka Jam Latest News)

किसानों ने ये बड़ा ऐलान किया है कि सरकार के विरोध में  पूरे पंजाब में सड़कें जाम की जाएगीं। गौर हो कि इस मामले में किसानों का कहना है कि किसान मजबूरी में इस तरह का कदम उठा रहे हैं। वहीं इस दौरान अगर मामले में समाधान नहीं हुआ तो 14 अक्टूबर को मीटिंग की जाएगी जिसके बाद मामले में आगे की रणनीति का ऐलान किया जाएगा।(Punjab Farmers Protest Chakka Jam Latest News)

किसानों का इस मामले में आरोप है कि राज्य सरकार व केंद्र सरकार उनकी मांगों का हल नहीं कर रही है जिसके चलते उन्होंने ऐसा कदम उठाना पड़ रहा है। वहीं अब पूरे पंजाब में 13 अक्टूबर  दोपहर 12 बजे से दोपहर 3 बजे तक सड़क जाम कर पंजाब में ट्रैफिक ठप किया जाएगा।(Punjab Farmers Protest Chakka Jam Latest News)

(For more news apart from Punjab Farmers Protest Chakka Jam Latest News in Hindi stay tuned to Spokesman Hindi)