Punjab News: जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने1 किलो हेरोइन के साथ नशा तस्कर को किया गिरफ्तार

राष्ट्रीय, पंजाब

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि मादक पदार्थों की तस्करी में एक गिरोह सक्रिय है.

Jalandhar Commissionerate Police arrested drug smuggler with 1 kg heroin.

Jalandhar Commissionerate Police arrested drug smuggler with 1 kg heroin : नशा तस्करों पर नकेल कसते हुए पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने शुक्रवार को हेरोइन तस्करों के एक गिरोह का भंडाफोड़ किया और एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके पास से एक किलोग्राम हेरोइन बरामद की।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि मादक पदार्थों की तस्करी में एक गिरोह सक्रिय है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए तुरंत कार्रवाई की और निगरानी बढ़ा दी. स्वपन शर्मा ने बताया कि उनके द्वारा गठित स्पेशल सेल ने गिरोह के एक अहम सदस्य को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है.

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि बशीरपुरा टी प्वाइंट पर विशेष चेकिंग के दौरान पुलिस पार्टी को गुरु नानकपुरा जालंधर की ओर से एक सिल्वर रंग की मारुति कार आती दिखाई दी। उन्होंने बताया कि कार संदिग्ध लगने पर पुलिस पार्टी ने उसे रोका और गाड़ी की गहनता से जांच की. स्वपन शर्मा ने बताया कि पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक किलो हेरोइन बरामद की और आरोपी की पहचान प्रभजोत सिंह (उम्र 33 वर्ष) पुत्र कुलवंत सिंह, निवासी गांव ठठियां, थाना लोपोके, जिला अमृतसर के रूप में हुई।

आपको बता दें कि स्वपन शर्मा ने कहा कि ड्रग्स के खिलाफ अपनी लड़ाई में, जालंधर पुलिस ने पिछले महीने एनडीपीएस अधिनियम के तहत दर्ज 29 अलग-अलग एफआईआर में 4.45 किलोग्राम हेरोइन और 5 किलोग्राम अफीम बरामद की.