लुधियाना जेल में बंद एक कैदी ने फाइनेंसर को दी धमकी, मांगे 2 लाख रुपये

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, पंजाब

पीड़ित रवि बंसल ने बताया कि वह फाइनेंस का काम करता है।

photo

लुधियाना - लुधियाना जेल में बंद एक कैदी ने मानसा में फाइनेंस का काम करने वाले एक व्यक्ति से 2 लाख रुपये की मांग की। जब शख्स ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो उसके बेटे के पैर तोड़ने की चेतावनी भी दी गई. पुलिस ने 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

पीड़ित रवि बंसल ने बताया कि वह फाइनेंस का काम करता है। उन्हें लुधियाना जेल से एक व्यक्ति का फोन आया। उन्होंने बताया कि उन्हें फोन पर बताया गया कि हमें दो लाख रुपये की सख्त जरूरत है. उन्होंने बताया कि फोन पर आए व्यक्ति ने कहा कि आप हमें दो लाख रुपये दे दीजिए. मैंने कहा कि मेरे पास इतने पैसे नहीं हैं, तो उन्होंने कहा कि हमें पता है कि तुम्हारे पास पैसे हैं और तुम फाइनेंस करते हो, अगर तुम पैसे नहीं दोगे तो हम तुम्हारे बेटे की टांगें तोड़ देंगे.

उन्होंने बताया कि इसके बाद दो लोग उनके बेटे से पैसे लेने के लिए उनके शोरूम भी पहुंचे और उनकी फुटेज भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसका वीडियो पुलिस को दे दिया गया है. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि उनमें से एक पुलिस अधिकारी का बेटा था.

रवि बंसल ने बताया कि इस संबंध में थाना सिटी 2 मानसा में शिकायत दी गई है। उन्होंने पुलिस से अपनी जान-माल की सुरक्षा की भी मांग की है. थाना सिटी 2 के प्रभारी दलजीत सिंह ने बताया कि इस मामले में दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।