Punjab News:12वीं में कम नंबर आने पर युवक ने की आत्महत्या

राष्ट्रीय, पंजाब

इस संबंध में गांव के सरपंच पवन कुमार ने कहा कि हरमनप्रीत हमेशा सभी से खुश होकर मिलता था और पढ़ाई में भी अच्छा था.

Youth commits suicide in Nangal after getting low marks in 12th

Punjab News: पंजाब के नंगल तहसील के अंतर्गत गांव संगतपुर में एक निजी स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र ने घर में फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। कल 12वीं कक्षा का रिजल्ट आया, उसमें हरमनप्रीत सिंह को 61 फीसदी अंक मिले, अंक कम आने के कारण उसने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया. 

Pakistan Economic Crisis: मंदी की मार झेल रहा पाकिस्तान बेचेगा सरकारी कंपनियां, इस कंपनी से होगी शुरुआत!

इस संबंध में गांव के सरपंच पवन कुमार ने कहा कि हरमनप्रीत हमेशा सभी से खुश होकर मिलता था और पढ़ाई में भी अच्छा था. पता गांव के सरपंच ने बताया कि उक्त युवक पिछले दिनों अपने आधार कार्ड के बारे में पूछताछ करने आया था. उसने अपने बुजुर्ग दादा को बाड़े में जाने के लिए कहा और उसके बाद घर में ही इस घटना को अंजाम दिया. अपनी मां के बार-बार फोन करने पर जब उसने फोन नहीं उठाया तो उसकी मां ने उसके दोस्तों को फोन किया। बताया जा रहा है कि हरमनप्रीत के पिता विदेश में काम करते हैं. हरमनप्रीत सिंह की एक बहन भी हैं. उक्त घटना को लेकर पूरे इलाके में शोक की लहर है.

इस संबंध में जांच अधिकारी कुलदीप सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

(For more news apart from Youth commits suicide in Nangal after getting low marks in 12th News in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)