Ludhiana News: लुधियाना में पक्षों के बीच गैंगवार, चली गोलियां, दो भाई घायल

राष्ट्रीय, पंजाब

गोली लगने से दूसरे पक्ष के दो लोग घायल हो गये. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Shots fired in Ludhiana, two brothers injured Ludhiana News in hindi

Ludhiana News: लुधियाना के डाबा रोड पर दो पक्षों के बीच गैंगवार हुई है. दोनों ओर से हुई फायरिंग में दो भाई गोली लगने से घायल हो गए। उनकी पहचान रणवीर सिंह और मनिंदर सिंह के रूप में हुई है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह जैन कॉलोनी क्षेत्र में पहले हुई मारपीट के मामले में समझौते को लेकर दोनों पक्ष पहुंचे थे।

इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। एक पक्ष ने पिस्तौल निकालकर फायरिंग कर दी। गोली लगने से दूसरे पक्ष के दो लोग घायल हो गये. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें: Ayodhya Ram Mandir: 22 जनवरी को ही मां बनना चाहती हैं कई गर्भवती महिलाएं, अस्पतालों में उमड़ी भीड़

To get all the latest updates, join us on Whatsapp Broadcast Channel.   

घायल के पिता बंत सिंह ने बताया कि उन्हें घर से सूचना मिली कि गोली चली है. उनके बड़े बेटे मनिंदर और छोटे रणवीर दोनों को गोली लग गयी. धारदार हथियारों से भी हमले किए गए। आरोपी हर्ष महाजन ने पहले ही प्लान बना लिया था.

घायलों के दोस्त इंद्रजीत ने बताया कि उन्हें बातचीत के लिए बुलाया गया था लेकिन दूसरा पक्ष पहले से ही हमला करने की तैयारी में था. जब उन्होंने कहा कि वे बातचीत नहीं करेंगे और चले गये तो गोलीबारी की गयी.इस दौरान 5 से 6 राउंड फायरिंग की गई. रणवीर को सीने में जबकि मनिंदर को बांह और पैर में गोली लगी।

(For more  news apart from Shots fired in Ludhiana, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)