Giddarbaha News: गिद्दड़बाहा में बड़ी वारदात, पति ने की पत्नी की हत्या

राष्ट्रीय, पंजाब

पति ने चरित्र पर शक के चलते अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी है.

Big incident in Giddarbaha, husband murdered wife news in hindi

Giddarbaha News: श्री मुक्तसर जिले के गिद्दड़बाहा विधानसभा क्षेत्र में एक पति ने चरित्र पर शक के चलते अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी है. इस संबंध में जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर परमजीत कुमार कंबोज ने बताया कि मृतक हरप्रीत कौर के पिता सुनील कुमार निवासी धनौला ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी हरप्रीत कौर की शादी 6 साल पहले इंदरजीत निवासी मलोट हाल गिद्दड़बाहा से हुई थी।

इंदरजीत सिंह को अपनी पत्नी हरप्रीत कौर के चरित्र पर शक था और इसी वजह से वह अक्सर उससे मारपीट करता था. कल उसकी बेटी हरप्रीत कौर ने फोन कर बताया कि उसका पति इंदरजीत सिंह उसके साथ मारपीट कर रहा है.

Mumbai Ghatkopar Hoarding Collapse News: मलबे में दिखे दो और लोगों के शव, बचाव अभियान जारी

जब सुनील कुमार अपने दोस्त जगसीर सिंह के साथ गिद्दड़बाहा में हरप्रीत कौर के घर पहुंचे, तो उनका दामाद इंद्रजीत सिंह उनकी बेटी हरप्रीत कौर को पीट रहा था और इस दौरान इंद्रजीत सिंह ने हरप्रीत कौर के सिर और बांह पर लोहे की वस्तु से वार किया जिससे हरप्रीत कौर की मौके पर ही मौत हो गई।

एसएचओ इंस्पेक्टर परमजीत कुमार कंबोज ने बताया कि पुलिस ने सुनील कुमार के बयानों पर कथित आरोपी इंद्रजीत सिंह उर्फ ​​इंदु के खिलाफ धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

Yog For Pregnant Women: गर्भावस्था के दौरान रोजाना करें ये 4 योगासन, डिलीवरी के दौरान नहीं होगी परेशानी

(For more news apart from yoga for pregnant women four asans for healthy pregnancy, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)