शर्मनाक : मां ने बेरहमी से बच्चे को पीटा और फिर पेड़ से बांध, पिता बनाता रहावीडियो

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, पंजाब

शरारत करने पर मां ने पहले अपने 3 साल के बच्चे को पीटा और फिर उन्होंने बच्चे के गले में रस्सी डालकर उसे एक पेड़ से बांध दिया।

file photo

फिरोजपुर/गुरुहरशाय - पंजाब के फिरोजपुर के गुरुहर्षय कस्बे से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, शरारत करने पर मां ने पहले अपने 3 साल के बच्चे को पीटा और फिर उन्होंने बच्चे के गले में रस्सी डालकर उसे एक पेड़ से बांध दिया। बच्चा बिलखता रहा लेकिन पिता भी मां की इस हरकत को प्रोत्साहित करता रहा।

बच्चे को बचाने के बजाय पिता शराब के नशे में वीडियो बनाता रहा। इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए आरोपी दंपत्ति को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

गौरतलब हो कि दोनों की शादी 6 साल पहले हुई थी और दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था. नशे की हालत में पति मारपीट करता था। कई बार पंचायत हुई। एक ग्रामीण ने बताया कि महिला तंदूर में रोटी डाल रही थी। इस बीच बच्चा बार-बार चूल्हे की तरफ भाग रहा था।

पत्नी ने कई बार पति से बच्चे को रखने के लिए कहा। पत्नी ने उसे पकड़ने के लिए कहा नहीं तो वह उसे पेड़ से बांध देगी। इस पर पति को गुस्सा आ गया और उसने चिल्लाते हुए कहा कि अगर यह तुम ऐसे संभल सकती हो तो संभल लो नहीं तो इसे तंदूर में डाल दो। इस पर महिला ने बच्चे को पकड़ लिया और पेड़ से बांध दिया।