लुधियाना में रिश्ते हुए तार-तार, भतीजों ने की विधवा चाची से दुष्कर्म की कोशिश

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, पंजाब

इनमें से एक 18 और दूसरा 22 साल का है।

photo

लुधियाना: लुधियाना में दो भतीजों ने चाची से दुष्कर्म की कोशिश की. जब महिला ने विरोध किया तो दोनों ने उसे बेरहमी से पीटा और उसके कपड़े फाड़ दिए। पीड़िता के मुताबिक एक माह पहले उसके पति की मौत हो गयी. इसका फायदा उठाकर दोनों भतीजे उसे आए दिन अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश करते थे।

पीड़िता ने बताया कि देर रात वह कमरे में अकेली थी. उसकी ननद और ससुर अलग कमरे में थे। इसी बीच दोनों भतीजे उसके कमरे में आये. इनमें से एक 18 और दूसरा 22 साल का है। दोनों ने मेरे साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. जब मैंने विरोध किया तो उन्होंने मुझे पीटा.

महिला ने बताया कि पति की मौत के बाद से ही वे दोनों उस पर संबंध बनाने का दबाव बना रहे हैं. उसके तीन बच्चे हैं. दोनों भतीजों ने कई बार बच्चों के सामने उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। कई बार तो वह बेइज्जती के डर से चुप रह जाती थी, लेकिन देर रात नशे की हालत में उन्होंने उसके साथ मारपीट की और उसके कपड़े फाड़ दिए.

पीड़िता ने बताया कि अगर वह रात में शोर नहीं मचाती तो दोनों उसके साथ दुष्कर्म करते. शोर सुनकर लोग एकत्र हुए तो दोनों भाग गये। पीड़िता के मुताबिक वह दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना फोकल प्वाइंट में शिकायत दर्ज कराएगी।