Punjab News : अबोहर में संदिग्ध हालत में मिला युवक का शव

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, पंजाब

जसवीर सिंह को सूचना मिली कि जगदीश सड़क पर घायल पड़ा है।

A young man's body was found in a suspicious condition in Abohar

Punjab News: पंजाब के अबोहर जिले के गांव सरदारपुरा का 26 वर्षीय युवक बीती रात गांव दुतारांवाली सेमनाले के पास सड़क पर घायल हालत में पड़ा मिला। जिसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद सरकारी अस्पताल पहुंचे परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव सरदारपुरा निवासी 26 वर्षीय जगदीश पुत्र दयाल चंद की बहन ने कल अबोहर के एक निजी अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया। इसके चलते देर शाम जगदीश अपने परिवार के लिए अस्पताल में खाना लेने के लिए गांव से शहर आ रहा था। कुछ देर बाद उसके दोस्त जसवीर सिंह को सूचना मिली कि जगदीश सड़क पर घायल पड़ा है।

ये भी पढ़ें : Uttarkashi tunnel collapse Update : पिछले 4 दिनों से सुरंग में फंसे है 40 मजदूर, अब थाइलैंड की बचाव टीम करेगी चमत्कार

जसवीर सिंह ने बताया कि जब वे मौके पर पहुंचे तो दुतारांवाली सेमनाले के पास सड़क पर जगदीश घायल अवस्था में पड़ा हुआ था, उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर, मौके पर पहुंचे जगदीश के परिजनों ने आरोप लगाया कि उनके बेटे की हत्या की गई है, क्योंकि कुछ दिन पहले राजांवाली गांव के कुछ लोगों ने थाने में सरेआम जान से मारने की धमकी दी थी.

इधर, डीएसपी अवतार सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंच गए हैं और जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई की जायेगी.