Mohali Encounter News : मोहाली CIA और गैंगस्टरों के बीच मुठभेड़; दो बदमाश गिरफ्तार

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, पंजाब

बाद दोनों तरफ से फायरिंग हुई. दूसरे बदमाश की पहचान करमजीत के रूप में हुई है.

Mohali CIA Encounter News Today in Hindi Prince arrested

Mohali Encounter News in Hindi : मुख्यमंत्री भगवंत मान की गैंगस्टरों को चेतावनी के बाद पंजाब पुलिस लगातार एक्शन में है. यहां खरड़ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ के बाद पुलिस ने प्रिंस नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार राजपुरा निवासी प्रिंस की पुलिस कई दिनों से तलाश कर रही थी. इसी बीच आज एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने दो बदमाशों को मोहाली में घेर लिया, जिसके बाद दोनों तरफ से फायरिंग हुई. दूसरे बदमाश की पहचान करमजीत के रूप में हुई है.

शुरुआती जानकारी के मुताबिक पुलिस को प्रिंस के बारे में इनपुट मिला था. जिसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी कर दी थी. इसी बीच जब बदमाशों को इसकी भनक लगी तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी. बताया जाता है कि प्रिंस को दो गोली मारी गयी है. इन शरारती तत्वों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज किया गया है.

उन्होंने बताया कि कार में प्रिंस का साथी करमजीत भी था। उनकी गोली पुलिस की गाड़ी के शीशे पर लगी. हालांकि पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए. आपको बता दें कि 28 नवंबर को उन्होंने मोहाली में लांडरा रोड पर टैक्सी ड्राइवर जितिंदर सिंह से बंदूक की नोक पर कार छीन ली थी. इसके बाद ड्राइवर ने राजस्थान के गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपी नितिन फौजी पर आरोप लगाया, हालांकि डीएसपी का कहना है कि इन्हीं दोनों आरोपियों ने कार चुराई थी.

(For more news apart from Mohali Encounter News in Hindi ', stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)