Hoshiarpur Police news: छापेमारी के लिए गए CIA स्टाफ पर FIRING, एक पुलिसकर्मी की मौत

राष्ट्रीय, पंजाब

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक अमृतपाल सिंह को हादसे के बाद मौके पर मुकेरियां के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Hoshiarpur Firing on CIA staff who went for raid, one policeman died

Hoshiarpur Police news in hindi: होशियारपुर में रविवार को गांव में अवैध हथियार रखने के संदेह में एक व्यक्ति को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही पुलिस टीम पर हमले की जानकारी सामने आई है। बता दें कि इस दौरान पुलिस टीम पर हुए हमले में एक कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

घटना मंसूरपुर गांव में हुई और मृतक की पहचान अपराध जांच एजेंसी (सीआईए) कांस्टेबल अमृतपाल सिंह के रूप में हुई है। वहीं इस दौरान होशियारपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) सुरेंद्र लांबा की एक सीआईए टीम सुखविंदर सिंह के आवास पर छापा मारने के लिए गांव में थी।

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक अमृतपाल सिंह को हादसे के बाद मौके पर मुकेरियां के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन उनकी चोटों की गंभीरता को देखते हुए उन्हें एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

फिलहाल मुकेरियां पुलिस मामले की जांच कर रही है। ऐसे में देखना होगा की जांच के बाद इसमें और क्या कुछ निकल कर सामने आता हैं।

(For more news apart from Hoshiarpur Firing on CIA staff who went for raid, one policeman died News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)