Amritsar Crime News: भाजपा नेता को अज्ञात लोगों ने घर में घुसकर मारी गोली, हालत नाजुक

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, पंजाब

हमलावर के साथ एक अन्य व्यक्ति भी था, ..

BJP leader shot dead by unknown people after entering his house, condition critical

अमृतसर (पंजाब) : पंजाब के अमृतसर में बीजेपी प्रदेश सेल के महासचिव बलविंदर गिल को उनके घर में घुसकर अंजान लोगों ने गोली मार दी. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस अधीक्षक जुगराज सिंह ने बताया कि एक अज्ञात हमलावर रविवार रात,  बलविंदर सिंह गिल के घर में घुसा और उसने उन्हें नजदीक से गोली मारी।जानकारी के अनुसार  हमलावर ने अपना चेहरा ढंका हुआ था। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बाइक से भाग निकले. गोली चलने की आवाज सुनकर परिवार के सदस्य व आसपास के लोग मौके पर पहुंचे.

जानकारी के अनुसार गोली गिल के जबड़े में लगी और उन्हें तत्काल एक निकटवर्ती अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने बताया कि हमलावर के साथ एक अन्य व्यक्ति भी था, जो भाजपा नेता के आवास के बाहर इंतजार कर रहा था। सिंह ने बताया कि इस मामले में पुलिस के कई दल काम कर रहे हैं और उन्होंने घटनास्थल से कई साक्ष्य एकत्र किए हैं। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी है. 

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को बीजेपी नेता सुरेंद्र मटियाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. बदमाशों ने मटियाला के घर में घुसकर 6 गोली मारी थी. उनकी मौत की जिम्मेदारी गैंगस्टर कपिल सांगवान ने ली है.