लुधियाना में मिली सिर कटी लाश, धारदार हथियार से काटा गया गला 

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, पंजाब

शव की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है।

Headless body found in Ludhiana, throat slit with sharp weapon

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना जिले के दोराहा कस्बे के रेलवे ट्रैक पर एक सिर कटी लाश मिली है, जिससे पुरे इलाके में सनसनी फैल गई.  मौके पर मौजूद रेलवे कर्मचारियों को शव मिला, जिन्होंने तुरंत इसकी सूचना जिला पुलिस को दी। पुलिस बल के साथ डीएसपी पायल हरसिमरत सिंह भी मौके पर पहुंचीं।

मौके पर पहुंची पुलिस को शक है कि हमलावरों ने युवक की हत्या कहीं और की और इसे आत्महत्या बताने के लिए शव को ट्रैक पर फेंक दिया था। बता दें कि शव की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है।

मामले की जांच कर रहे  सब इंस्पेक्टर सुखविंदर सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि दोराहा में पुल के नीचे पटरी पर एक सिर कटा शव पड़ा है. उन्होंने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। जांच के दौरान पीड़िता का सिर घटनास्थल से गायब मिला। मृतक के चेहरे पर भी धारदार हथियार से वार के निशान हैं।

सब इंस्पेक्टर ने बताया कि प्रारंभिक जांच के अनुसार उक्त व्यक्ति की अज्ञात हमलावरों ने घटनास्थल के पास सुनसान पड़े रेलवे कक्ष में हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 201 और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. फॉरेंसिक टीम भी जांच कर रही है, ताकि कोई सुराग मिल सके।