Ludhiana Police News: लुधियाना पुलिस को 4 मोस्ट वांटेड की तलाश, सूचना देने वाले को मिलेगा इनाम

राष्ट्रीय, पंजाब

बदमाशों ने कार में बैठी महिला का अपहरण करने की भी कोशिश की.

Ludhiana Police looking for 4 most wanted News in Hindi

Ludhiana Police News In Hindi: लुधियाना पुलिस स्टेशन डिवीजन नंबर 5 ने मोस्ट वांटेड अपराधियों की तस्वीरें जारी की हैं और लोगों से उनके बारे में जानकारी देने की अपील की है। इनके बारे में जानकारी देने वालों को उचित इनाम दिया जाएगा। इन चारों बदमाशों की तस्वीरें लुधियाना पुलिस के सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की गई हैं, ताकि उन तक पहुंचा जा सके.

पुलिस के मुताबिक, तीन दिन पहले इन चारों बदमाशों ने कोचर मार्केट थाने से 50 कदम की दूरी पर एक आई-20 कार चुराई थी. बदमाशों ने कार में बैठी महिला का अपहरण करने की भी कोशिश की. महिला को उसके पति ने बचाया जिसने दरवाजा खोला और उसे कार से बाहर निकाला।

घटना के 3 दिन बाद लुधियाना पुलिस 125 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे चेक कर चुकी है लेकिन पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं. पुलिस ने अब इस मामले में आम लोगों से मदद लेने का फैसला किया है. पुलिस ह्यूमन इंटेलिजेंस की मदद से इस केस को सुलझाने की कोशिश कर रही है.

शहर में लगे सेफ सिटी कैमरों की मदद से पुलिस ने लुटेरों की कुछ तस्वीरें कैद की हैं. पुलिस ने कुछ संदिग्धों से पूछताछ भी की है लेकिन अभी तक पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है.

(For more news apart from Ludhiana Police looking for 4 most wanted News in Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)