Punjab: पुलिस कांस्टेबल को संदिग्ध हालत में लगी गोली, अस्पताल में भर्ती

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, पंजाब

कांस्टेबल गुरविंदर सिंह कमिश्नरेट लुधियाना पुलिस में तैनात थे।

Police constable was shot in a suspicious condition

लुधियाना: पंजाब पुलिस के एक कांस्टेबल को संदिग्ध गोली लगने के कारण फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. कांस्टेबल गुरविंदर सिंह कमिश्नरेट लुधियाना पुलिस में तैनात थे। मिली जानकारी के मुताबिक सिपाही को उसकी सरकारी कार्बाइन से गोली लगी है. यह स्पष्ट नहीं है कि यह गोली उसने खुद मारी या किसी और ने। थाना फोकल प्वाइंट की पुलिस ने सिपाही की कार्बाइन कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

गुरविंदर सिंह की पत्नी सुगंधा ने कहा कि उनके पति को उनके पिता की नौकरी मिली है. गुरविंदर सिंह के पिता की ड्यूटी के दौरान मौत हो गई थी. इसी बीच वह एक हिंदू नेता के यहां सुरक्षा गार्ड के तौर पर तैनात हो गया। कुछ दिन पहले हिंदू नेता को जेल हुई थी, जिसके बाद उन्हें पुलिस लाइन भेज दिया गया था. परिवार को शक है कि गुरविंदर सिंह पर नशेड़ियों ने हमला किया है, उनका मोबाइल फोन और ब्रेसलेट भी गायब है.

बताया जा रहा है कि युवक पिछले 4 दिनों से ड्यूटी से गैरहाजिर था. 15 अगस्त को वह ड्यूटी पर गया और 16 अगस्त की सुबह वह दोबारा ड्यूटी के लिए घर से निकला लेकिन वहां नहीं पहुंचा, जब एक अधिकारी ने उसके घर फोन किया तो पता चला कि वह ड्यूटी के लिए घर से निकला है. इसके बाद गुरविंदर सिंह ने अपनी पत्नी को फोन किया और कहा कि वह किसी काम में व्यस्त है और शाम तक घर आएगा, लेकिन वह नहीं आया. अगले दिन सुबह करीब चार बजे वह घर के बाहर घायल हालत में पड़ा मिला।

जांच के दौरान पुलिस को इलाके में एक CCTV  कैमरे की फुटेज मिल गई है, जिसमें देखा गया कि वह सुबह 4 बजे एक्टिवा से इलाके में निकल रहा था। उस वक्त वह बिल्कुल ठीक लग रहे थे. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।