लुधियाना में पंजाब रोडवेज की बस ने महिला को कुचला, मौत

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, पंजाब

बस का अगला टायर महिला के ऊपर चढ़ गया।

file photo

लुधियाना: लुधियाना के जगराओं में पंजाब रोडवेज की बस ने एक महिला को कुचल दिया.  जिसके बाद महिला को अस्पताल लाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. थाना सिटी जगराओं पुलिस ने आरोपी बस चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 304-ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

मृतिका की पहचान गुरदीप कौर के रूप में हुई है. मृतिका महिला के पिता मनजीत सिंह ने बताया कि वह गांव भुट्टा थाना डेहलों के रहने वाले हैं। उनकी बेटी  बीमार थी इसिलिए दवा लेने के लिए उनके साथ जगराओं गई थी। वह दवा लेकर अपनी बेटी के साथ वापस लुधियाना जा रहे थे। वे जगराओं बस स्टैंड से पंजाब रोडवेज की बस में चढ़ने लगे।  उनकी बेटी अभी बस पर चढ़ी नहीं थी उसका एक पैर बस के अंदर और दूसरा बाहर था। इसी बीच बस चालक ने बस चला दी। इससे उसकी बेटी बस से नीचे गिर गई.

बस में सवार यात्रियों ने काफी शोर मचाया तो ड्राइवर ने बस को रिवर्स करते समय उनकी बेटी को कुचल दिया। बस का अगला टायर गुरदीप कौर के ऊपर चढ़ गया। आरोपी चालक मौके से फरार हो गया। घायल हालत में गुरदीप कौर को सिविल अस्पताल जगराओं ले जाया गया। डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे लुधियाना रेफर कर दिया।

वह अपनी बेटी गुरदीप को लेकर डीएमसी अस्पताल पहुंचे। जहां उनकी मृत्यु हो गई।  गुरदीप कौर का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है.