Punjab News: अबोहर में पेड़ से टकराने के बाद खेत में पलटी कार, ड्राइवर की मौत

राष्ट्रीय, पंजाब

मामूखेड़ा गांव की 11वीं कक्षा की छात्रा ने कार चालक से लिफ्ट मांगी तो वह भी कार में सवार हो गई।

Car overturns in field after hitting tree in Abohar, driver dies

Punjab News: अबोहर उपमंडल के गांव बाजितपुर कटियांवाली व मामूखेड़ा के बीच एक डिजायर कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े पेड़ से टकराकर खेतों में जा गिरी। जिससे कार चालक की मौत हो गई. जबकि कार में बैठा 11वीं का छात्रा घायल हो गई। उसे उपचार के लिए सरकारी अस्पताल लाया गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी.

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर दिल्ली नंबर की एक डिजायर कार गांव बाजितपुरा से मामूखेड़ा की ओर जा रही थी। इसी दौरान मामूखेड़ा गांव की 11वीं कक्षा की छात्रा ने कार चालक से लिफ्ट मांगी तो वह भी कार में सवार हो गई।

ये भी पढ़ें: Chandigarh Mayor Election 2024: चंडीगढ़ मेयर चुनाव पर हुई सुनवाई, कोर्ट ने 23 जनवरी तक मांगा जवाब

जैसे ही वे गांव से बाहर निकले तो रास्ते में उक्त डिजायर कार अचानक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे एक पेड़ से टकराकर खेत में जा गिरी। जिससे कार चालक की मौत हो गई. जबकि कार में सवार छात्रा घायल हो गई।

ये भी पढ़ेंHimachal Pradesh School Dress Code: हिमाचल के सरकारी स्कूलों के लिए नया ड्रेस कोड, ये चीजें पहन कर स्कूल आने पर रोक

To get all the latest updates, join us on Whatsapp Broadcast Channel.   

जैसे ही लोगों को घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया, जिसकी पहचान शालू गांव मामूखेड़ा निवासी के रूप में हुई है, जबकि मृतक की पहचान घल्लू निवासी सौरभ के रूप में हुई है. सरकारी अस्पताल में भर्ती छात्रा की हालत भी गंभीर है, उसके सिर में गंभीर चोटें आई हैं।

  (For more news apart from Punjab News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)