PM Modi Rally In Punjab News: गुजरात पुलिस की 7 कंपनियां पंजाब पहुंचीं; प्रधानमंत्री की रैली से पहले बढ़ाई गई सुरक्षा

राष्ट्रीय, पंजाब

जालंधर कमिश्नरेट पुलिस के अधीन काम करने के लिए हथियारबंद गुजरात पुलिस की दो कंपनियां रविवार को ट्रेन से सिटी रेलवे स्टेशन पहुंचीं।

PM Modi rally in Punjab, police increased security news in hindi

PM Modi Rally In Punjab News In Hindi: लोकसभा चुनाव को लेकर देशभर में सभी पार्टियों की ओर से अपना-अपना प्रचार प्रसार तेज कर दिया गया है। ऐसे में भाजपा अपनी पार्टी को मजबूत करने के लिए अब पंजाब में रैली करेगी। ताकी प्रदेश में भाजपा को मजबूत किया जा सके।

बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 मई को पंजाब में चुनाव प्रचार के लिए आ रहे हैं और इसके तहत वह 24 मई को जालंधर में रैली करेंगे। वहीं संभावित रैली पीएपी ग्राउंड के अंदर होगी। सुरक्षा एजेंसियों ने रैली की तैयारियां शुरू कर दी हैं।

वहीं पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर स्थानीय पुलिस प्रशासन ने अलर्ट जारी कर दिया है और सुरक्षा पहले से भी ज्यादा बढ़ा दी है। पीएम के दौरे को देखते हुए गुजरात पुलिस की दो कंपनियां रविवार को जालंधर पहुंचीं।

जालंधर कमिश्नरेट पुलिस के अधीन काम करने के लिए हथियारबंद गुजरात पुलिस की दो कंपनियां रविवार को ट्रेन से सिटी रेलवे स्टेशन पहुंचीं। सूत्रों के मुताबिक, पीएम मोदी की रैली की पूरी निगरानी गुजरात पुलिस के हाथ में होगी। हालांकि अधिकारियों का कहना है कि चुनाव के लिए दूसरे राज्यों से पुलिस की कंपनियां पंजाब आ रही हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक 19 मई को आधुनिक हथियारों से लैस भारी फोर्स जालंधर पहुंची। उक्त कंपनियां दूसरे राज्यों में चुनाव कराने के बाद रविवार को पंजाब आई हैं। संभावना है कि वह चार जून के बाद वापस चली जायेंगी।

आपको बता दें कि कुल 7 कंपनियां पंजाब पहुंची हैं। जिन्हें प्रधानमंत्री के दौरे के मद्देनजर अलग-अलग जिलों में भेजा गया है। जालंधर पहुंची दोनों कंपनियां राजस्थान, गुजरात और आंध्र प्रदेश में अलग-अलग चरणों के चुनाव के बाद पंजाब आई हैं। वह पंजाब में सातवें चरण के मतदान में ड्यूटी पर हैं।

 

लोकसभा चुनाव के तहत चार चरणों का मतदान हो चुका है और पांचवें चरण का मतदान आज यानी 20 मई को हो रहा है। शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने के लिए मतदान वाले राज्यों में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। वोटिंग के बाद कंपनियां दूसरे राज्यों में शिफ्ट हो जाती हैं।

(For more news apart from PM Modi rally in Punjab News in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)