High Court News: पंजाब सरकार ने सिद्धू मूसेवाला के करीबी हरसिमरन सिंह संधू को दी सुरक्षा

राष्ट्रीय, पंजाब

हरसिमरन संधू पंजाब के सहायक महाधिवक्ता भी रह चुके हैं।

Punjab government gives security to Harsimran Singh Sandhu, close to Sidhu Moosewala

High Court News: पंजाब सरकार ने सिद्धू मूसेवाला के करीबी हरसिमरन सिंह संधू को सुरक्षा दी है। पंजाब सरकार ने हाई कोर्ट में दाखिल अपने जवाब में कहा कि संधू की जान को खतरा है और फिलहाल संधू की सुरक्षा में छह सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं और संधू की सुरक्षा का आकलन किया जा रहा है.

हरसिमरन संधू पंजाब के सहायक महाधिवक्ता भी रह चुके हैं। 2022 में जिस दिन सिद्धू मूसेवाला की हत्या हुई थी उस दिन संधू ने हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी और कहा था कि उन्हें भी गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई से धमकियां मिल रही हैं. तब भी हाई कोर्ट ने संधू की सुरक्षा सुनिश्चित करने के आदेश दिए थे. 

Gujarat News: गुजरात ATS ने इस्लामिक स्टेट के चार आतंकवादियों को किया गिरफ्तार

संधू को अभी भी दोनों गैंगस्टरों से धमकियां मिल रही थीं, जिसके बाद संधू ने पिछले साल नवंबर में मोहाली के मटौर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई थी। अब पंजाब सरकार ने संधू की सुरक्षा के लिए छह सुरक्षाकर्मी तैनात किए हैं और इसकी जानकारी हाई कोर्ट को दी है. हरसिमरन संधू सिद्धू मूसेवाला के करीबी दोस्तों में से एक थे।

(For more news apart from Punjab government gives security to Harsimran Singh Sandhu, close to Sidhu Moosewala, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)