Kangana Ranaut News: थप्पड़ कांड में फिर बढ़ी कंगना की मुश्किलें, हाई कोर्ट ने भेजा नोटिस, पंजाबियों को कहा था आतंकवादी

राष्ट्रीय, पंजाब

जानकारी दे दें कि कंगना ने वीडियो में पंजाबियों को आतंकवादी कहा था जो अब उन पर भारी पड़ा है.

High Court sent notice to Kangana Ranaut for calling Punjabis terrorists news in hindi

Kangana Ranaut News: बॉलीवुड एक्ट्रेस और हिमाचल के मंडी से बीजेपी सांसद कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है.  कंगना को हाई कोर्ट के वकील ने नोटिस दिया है.  दरहसल, कंगना ने चडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुए थप्पड़ कांड के बाद एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में कंगना ने एक ऐसी बात बोल दी थी जो अब उनकी मुश्किलें बढ़ा रही है.

जानकारी दे दें कि कंगना ने वीडियो में पंजाबियों को आतंकवादी कहा था जो अब उन पर भारी पड़ा है. एक पंजाबी को आतंकवादी कहने पर हाई कोर्ट के वकील ने कंगना को  नोटिस दिया है और  7 दिन के अंदर माफी मांगने को कहा है, नहीं तो कंगना पर कार्रवाई की जाएगी. बता दे कि नवांशहर की एक संस्था ने कंगना को यह नोटिस भिजवाया है.

गौर हो कि बीते दिन कंगना मंडी से चुनाव जीतने के बाद चंडीगढ़ एयरपोर्ट से दिल्ली जा रही थी तभी वहां पर एक महिला CISF जवान ने उन्हें थप्पड़ मारा था. महिला जवान कंगना द्वारा किसानों के खिलाफ दिए बयान से गुस्सा थी. वहीं थप्पड़ कांड  के बाद कंगना ने एक वीडियो शेयर कर पंजाबियों को आतंकवादी कह दिया था.

(For more news apart from High Court sent notice to Kangana Ranaut for calling Punjabis terrorists news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman hindi)